Turtles killed woman body was mutilated people frightened to see - कछुओं ने महिला को मार डाला, शव किया क्षत-विक्षत, देखकर घबरा गए लोग DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कछुओं ने महिला को मार डाला, शव किया क्षत-विक्षत, देखकर घबरा गए लोग

कछुए

शमसाबाद के गांव बांस बले में बुजुर्ग महिला को कछुओं ने हमला कर शिकार बना डाला। महिला पैर फिसलने पर तालाब में गिरी थी। जब तक ग्रामीण बचाने को पहुंचे महिला को कछुआ शिकार बना चुके थे। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। शव की दुर्गति देख लोगों में प्रशासन के खिलाफ भारी नाराजगी थी। घटना से हड़कंप मचने पर प्रशासन और वन विभाग की टीमों ने गांव का दौरा किया है। 

गांव बांस बले में शुक्रवार रात करीब नौ बजे चंपा देवी पत्नी ब्रह्मचारी शौच को गयी थी। बारिश के कारण महिला का पैर फिसला और वो तालाब में गिर गयी। तालाब में मौजूद कछुओं ने महिला पर हमला कर दिया। इधर, काफी समय गुजरने के बाद भी महिला जब घर नहीं पहुंची तो परिजन ढूंढते हुए बाहर निकले l तालाब वाले रास्ते पर महिला का डंडा पड़ा मिला l तलाश करने पर महिला का शव तालाब में दिखाई दिया l ग्रामीणों ने तालाब से उसको बमुश्किल बाहर निकाला। उसके शरीर की कछुओं ने दुर्गति कर दी थी। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई l 

गांव में अफरा-तफरी 

महिला की मौत से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। ग्रामीणों का कहना है कि तालाब में पिछले कई वर्षों से कछुओं का आतंक है। ग्रामीणों में दहशत है। बारिश में सफाई ना होने से तालाब का पानी गांव में आ जाता है और कछुआ भी गांव में घुस आते हैं।

कछुआ शिफ्ट होंगे 

महिला की मौत की जानकारी पर पुलिस और वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुँच गए। एसडीएम फतेहाबाद ने वन विभाग के अधिकारियों को तालाब से कछुओं को दूसरी जगह शिफ्ट करने के निर्देश दिए और मृत महिला के परिवारीजनों को उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन भी दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Turtles killed woman body was mutilated people frightened to see