DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी: अमरोहा में कक्षा दो की छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश

Molestation (Symbolic Image)

अमरोहा में बहशी युवक ने कक्षा दो की छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। बच्ची के परिजन छत पर धूप सेक रहे थे। घर में मासूम को अकेली देख आए युवक कमरे में खींचने लगा। बच्ची के शोर मचाने पर आए परिजनों ने आरोपी को पकड़ लिया। पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।

शहर के एक मोहल्ला निवासी युवक बरेली में मजदूरी करता है। उसकी बेटी कक्षा दो में पढ़ती है। गुरुवार की सुबह छात्रा घर में थी, जबकि अन्य परिजन छत पर धूप सेक रहे थे। बच्ची को अकेला देख पड़ोसी युवक आ धमका। आरोप है कि युवक ने दुष्कर्म की कोशिश करते हुए बच्ची के कपड़े उतार दिए। उसे बराबर के कमरे में ले जाने लगा। बच्ची के शोर मचाने पर छत से परिजन दौड़ कर आए। आरोपी युवक को बेटी के साथ दुष्कर्म की कोशिश करते देख पैरों तले की जमीन खिसक गई। आरोपी युवक को पकड़ लिया। जम कर पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। कोतवाल नवाब सिंह का कहना है कि जिस युवक पर दुष्कर्म की कोशिश का आरोप है, उसने बच्ची के परिजनों के खिलाफ एनसीआर दर्ज कराई है। 

एसपी से लगाई कार्रवाई की गुहार
कक्षा दो की छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आने पर हड़कंप मच गया। परिजन कोतवाली गए, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। जिस पर परिजन बच्ची को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे। पुलिस कप्तान डॉ. विपिन ताडा से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसपी ने कोतवाली पुलिस को मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Trying to molest with second class student in Amroha Uttar Pradesh