DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुलायम सिंह के मुंह से सच सामने आ गया: योगी आदित्यनाथ

Yogi Adityanath, Chief Minister, Uttar Pradesh

बुधवार शाम को प्रयागराज से लौटते समय बम्हरौली एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संवाददाताओं से कहा कि संसद में मुलायम सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ यूं ही नहीं की है। उनके मुंह से सच सामने आ गया है। कांग्रेस नेतृत्व पर कटाक्ष करते हुए योगी ने कहा कि राहुल नाम का राफेल फेल हो गया है। अब प्रियंका को लाया गया है। इनके डीएनए में गड़बड़ी है।

आपको बता दें कि सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी ने सबके साथ मिलकर काम किया है और वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं। मुलायम सिंह यादव ने यह भी कहा कि हमारी कामना है कि जितने सदस्य इस सदन में हैं, सबके सब एक बार फिर लौटकर आएं।

मुलायम की हैरानी भरी शुभकामनाएं, बोले- मोदी को फिर से पीएम देखना चाहता हूं

उनके इस बयान पर सत्ता पक्ष के सदस्यों ने मेजें थपथपाकर खुशी जताई। यादव ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को उनके कामकाज के लिए धन्यवाद देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की और कहा कि प्रधानमंत्री ने सबके साथ मिलजुलकर काम किया है। सबको साथ लेकर चलने का प्रयास किया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को हमारी बधाई है और हमारी कामना है कि वह फिर से प्रधानमंत्री बनें। मुलायम सिंह यादव ने ये बातें एक से ज्यादा बार कहीं और इस दौरान सदन में उपस्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Truth came out from the Mulayam Singh Yadav mouth says Yogi Adityanath Mulayam praises PM Modi and says hope he will become Prime Minister again