ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहाईवे पर खड़े ट्रक में घुसा दूसरा ट्रक, तीन की मौत एक, घायल

हाईवे पर खड़े ट्रक में घुसा दूसरा ट्रक, तीन की मौत एक, घायल

असम हाईवे पर गजरौला के समीप पीलीभीत की ओर से जा रहा ट्रक हाईवे किनारे खड़े ट्रक में घुस गया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चौथा घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी और गैस...

हाईवे पर खड़े ट्रक में घुसा दूसरा ट्रक, तीन की मौत एक, घायल
लाइव हिन्दुस्तान,पीलीभीतSat, 27 Jul 2019 11:19 AM
ऐप पर पढ़ें

असम हाईवे पर गजरौला के समीप पीलीभीत की ओर से जा रहा ट्रक हाईवे किनारे खड़े ट्रक में घुस गया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चौथा घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी और गैस कटर से ट्रक के पार्ट काटकर मृतकों और घायल को बाहर निकाला। हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया।

हादसा पीलीभीत अमर हाईवे पर थाना गजरौला क्षेत्र के कटना नदी के पुल के समीप शनिवार सुबह छह बजे हुआ। पीलीभीत की ओर से जा रहा रेता भरा ट्रक सड़क किनारे खड़े बालू भरे ट्रक में जा घुसा। हादसे में थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के ग्राम नौगवां पकड़िया निवासी सिकंदर (30) पुत्र मुनब्बर शाह,वलीशेर (26) पुत्र बाबू शाह,इरजान(22) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नवीशेर(24) पुत्र बाबू शाह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद हाईवे पर अफरातफरी मच गई। सूचना पुलिस को दी गई तो सीओ सिटी धर्म सिंह मार्छाल, गजरौला और थाना सुनगढ़ी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद तीनों शव और घायल को बाहर निकाला। सीओ सिटी धर्म सिंह मार्छाल ने बताया कि हादसे की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें