ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: पुलिस भर्ती के लिए दौड़ रहीं दो लड़कियों को ट्रक ने रौंदा, मौत

यूपी: पुलिस भर्ती के लिए दौड़ रहीं दो लड़कियों को ट्रक ने रौंदा, मौत

गोरखपुर-वाराणसी हाईवे पर बेलीपार थाना के महाबीर छपरा चौराहे के पास शनिवार की भोर में पुलिस भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ने निकली तीन लड़कियों को गिट्टी लदे ट्रक ने रौंद दिया। दो लड़कियों की घटनास्थल पर...

यूपी: पुलिस भर्ती के लिए दौड़ रहीं दो लड़कियों को ट्रक ने रौंदा, मौत
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Sat, 31 Oct 2020 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर-वाराणसी हाईवे पर बेलीपार थाना के महाबीर छपरा चौराहे के पास शनिवार की भोर में पुलिस भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ने निकली तीन लड़कियों को गिट्टी लदे ट्रक ने रौंद दिया। दो लड़कियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीसरी लड़की को बेलीपार पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, दुर्घटना से आक्रोशित घरवालों ने सड़क जाम कर विरोध करने की तैयारी शुरू कर दी इस बीच उधर से गुजर रहे गोरखपुर सांसद रविकिशन व ग्राम प्रधान प्रतिनिधि शिव प्रकाश शाही ने लोगों को समझाबुझाकर शांत कराया। दुर्घटना के बाद ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया है। 

स्थानीय लोगों के मुताबिक महाबीर छपरा चौराहे पर शनिवार की सुबह घर से रोज की भांति छह लड़कियां दौड़ने के लिए इकट्ठा हुईं। भोर लगभग 5.30  नेशनल हाइवे 29 पर महाबीर छपरा चौराहे से वह दौड़ लगा रही थीं कि इस बीच जोरदार आवाज हुई। चौराहे के लोग किसी बड़ी अनहोनी की शंका के बाद घरों से बाहर निकले तो सड़का का मंजर देखर सबका कलेजा कांप गया। तीन लड़कियों को ट्रक ने कुचल दिया जिसमें 18 साल की रीमा गुप्ता पुत्री हनुमान प्रसाद निवासी तमलिया थाना गोला व 17 साल की श्रेयजल वर्मा पुत्री विनय वर्मा निवासी महाबीरछपरा थाना बेलीपार दोनों के सर पर ट्रक का पहिया चढ़ गया था उनकी मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई।

जबकि तीसरी लड़की 17 वर्षीय प्रिया वर्मा पुत्री अजय वर्मा निवासी महाबीर छपरा को भी चोट आईं। रीमा अपने ननिहाल महाबीर छपरा में रहती थी। मौके पर पहुंची बेलीपार पुलिस ने घायल को तुरंत जिला अस्पताल भेजवाया। वहीं तीन अन्य लड़कियां करीना 14, नेहा 18, जानू 15 पुत्री देवा नन्द चौधरी कुछ दूरी पर थीं लिहाजा वह बच गईं। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। ट्रक को बेलीपार पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। 

गुस्साए घरवालों ने हाईवे जाम करने की तैयारी शुरू कर दी। भीड़ देखकर उधर से गुजर रहे संसद रवि किशन रूक गए और उन्होंने समझाबुझा कर शांत कराया। बेलीपार थाना के प्रभारी निरीक्षक शशांक सिंह ने कहा कि मृतक के पिता की तहरीर पर 279, 338, 339, 304 ए  के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ट्रक पुलिस के कब्जे में है। चालक की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें