DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP: डीसीएम पेड़ से टकराई, अमरोहा के व्यापारियों की मौत

                                                                                            -

मीरानपुर कटरा में हाईवे पर तिलहर कटरा के बीच शुक्रवार सुबह डीसीएम पेड़ से जा टकराई। वाहन में सवार दो युवकों की मौत हो गई। चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। फंसे शव और घायलों को पुलिस ने बमुश्किल वाहन से निकाला। हादसा गांव खिरिया के पास हाईवे पर हुआ। 

अमरोहा के मोहल्ला बेगमसराय के एहतशाम और शीबू डीसीएम में ढोलक लेकर बिक्री के लिए सीतापुर जा रहे थे। मजदूर असलम और नदीम भी साथ थे। खिरिया गांव के पास आगे चल रहे ट्रक के अचानक रूकने पर डीसीएम चालक मुसीब निवासी अमरोहा ने ब्रेक लगाए। डीसीएम अचानक अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे पेड़ से जा टकराई। तेज रफ्तार डीसीएम टकराने से जोरदार धमाका हुआ। राहगीर और अन्य वाहन चालक दौड़ कर आ गए। भारी भीड़ लग गई। 

डीसीएम सवार लोग वाहन में फंस गए। फंसे लोगों को कोशिश के बाद भी निकाला नहीं जा सका। सूचना पर पुलिस बल पहुंच गया। जेसीबी मशीन आने पर डीसीएम का केबिन तोड़कर सबको बाहर निकाला गया। व्यापारी एहतशाम और शीबू की मौत हो चुकी थी। चालक मुसीब समेत मजदूर असलम और नदीम घायल थे, जिनको तत्काल इलाज के लिए तिलहर भेज दिया गया। पीछे से आई अमरोहा की दूसरी डीसीएम में सवार व्यापारियों ने शव की शिनाख्त कर उनके परिजनों को सूचना दी। दोनों युवक अविवाहित बताए गए हैं। हादसे के बाद शव पीएम भेजे जाने तक घटनास्थल पर भारी भीड़ लगी रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:truck collided with tree three merchants of Amroha died in up