ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रयागराज: पुल पर भिड़ंत के बाद नीचे गिरा एक ट्रक, दूसरा लटकने लगा; ड्राइवर समेत तीन की मौत 

प्रयागराज: पुल पर भिड़ंत के बाद नीचे गिरा एक ट्रक, दूसरा लटकने लगा; ड्राइवर समेत तीन की मौत 

प्रयागराज के फाफामऊ पुल पर शुक्रवार सुबह 5 बजे के करीब दो ट्रकों के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इसके बाद रेलिंग तोड़ता हुआ एक ट्रक नीचे जा गिरा तो दूसरा नदी पर लटकने लगा। हादसे में 3 की मौत हो गई।

प्रयागराज: पुल पर भिड़ंत के बाद नीचे गिरा एक ट्रक, दूसरा लटकने लगा; ड्राइवर समेत तीन की मौत 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,प्रयागराजFri, 31 Mar 2023 08:46 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज के फाफामऊ पुल पर शुक्रवार सुबह 5 बजे के करीब दो ट्रकों के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इसके बाद रेलिंग तोड़ता हुआ एक ट्रक नीचे जा गिरा तो दूसरा नदी पर लटकने लगा। इस हादसे में दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत हो गई। मरने वालों में ट्रक का ड्राइवर भी शामिल है। 

बताया जा रहा है फाफामऊ पुल पर भोर में गिट्टी लदा एक ट्रक जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक से उसकी आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्‍कर के बाद एक ट्रक रेलिंग तोड़ता हुआ नीचे जा गिरा। इससे ट्रक ड्राइवर और दो अन्‍य लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। टक्‍कर के बाद दूसरा ट्रक भी अनियंत्रित हो गया। रेलिंग टूट गई और यह ट्रक गंगा नदी के ऊपर लटकने लगा। ट्रक में गिट्टी लदी हुई है। 

सगे भाई थे मृतक 
बताया जा रहा है कि जिन तीन लोगों की मौत हुई है उनमें से दो सगे भाई थे जिनमें से एक ड्राइवर था। दोनों सगे भाइयों के नाम क्रमश: हिमांशु साहू (उम्र 23 वर्ष), अंशु साहू (उम्र 20 वर्ष) थे। उनके पिता का नाम अनिल साहू है। दोनों भाई लखनऊ के नगराम थाना क्षेत्र के अमवा के रहने वाले थे। तीसरा व्‍यक्ति एमएनएनआईटी में गार्ड था।

बताया जा रहा है वह अपनी बाइक से सुबह ड्यूटी के लिए जा रहा था। तभी इस हादसे का शिकार हो गया। उसकी बाइक भी पुल से नीचे गिर गई। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। गार्ड का नाम बजरंग बहादुर सिंह और उम्र 48 वर्ष थी। वह नवाबगंज के पचदेवरा के निवासी थे। परिवारीजनों के मुताबिक बजरंग बहादुर सुबह 4 बजे अपनी बाइक से डयूटी के लिए निकले थे। घटना के बाद मौके पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें