ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशर्मनाक: तलाक पीड़िता को पति ने फिर से दिया तलाक, पीटकर घर से निकाला

शर्मनाक: तलाक पीड़िता को पति ने फिर से दिया तलाक, पीटकर घर से निकाला

यूपी के रामपुर के दौंकपुरी टांडा में तलाक पीड़िता को पति ने फिर तलाक देकर घर से निकाल दिया है। डेढ़ साल पहले पति ने तलाक के बाद हुई पंचायत पर अमल करते हुए इद्दत और हलाला के बाद पीड़िता से निकाह कर...

शर्मनाक: तलाक पीड़िता को पति ने फिर से दिया तलाक, पीटकर घर से निकाला
लाइव हिन्दुस्तान टीम,रामपुरThu, 19 Sep 2019 05:56 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के रामपुर के दौंकपुरी टांडा में तलाक पीड़िता को पति ने फिर तलाक देकर घर से निकाल दिया है। डेढ़ साल पहले पति ने तलाक के बाद हुई पंचायत पर अमल करते हुए इद्दत और हलाला के बाद पीड़िता से निकाह कर लिया था। आरोप है पति ने मंगलवार को मारपीट करते हुए फिर तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर भेज दिया है।

मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के दौंकपुरी टांडा गांव का है। गांव निवासी फरहाना की शादी पांच साल पहले गांव के ही मो. फरमान के साथ हुआ था। बताते हैं डेढ़ साल पहले घरेलू विवाद के चलते फरमान ने फरहाना को तलाक देकर घर से निकाल दिया था। गांव में पंचायत हुई, जिसमें तय हुआ पीड़िता शरीयत पर अमल करे। पीड़िता ने शरीयत पर अमल करते हुए तीन महीने तेरह दिन की इद्दत की। आरोप है उसके बाद पीड़िता के साथ हलाला कराया गया। उसके बाद पीड़िता ने फिर इद्दत की और फरमान के साथ निकाह हो गया। 

इस दौरान पीड़िता ने तीन बच्चों को भी जन्म दिया। फरमान मंगलवार की सुबह अपने होटल दिल्ली से घर आया और किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हो गया। इस दौरान पति ने फरहाना की पिटाई कर दी और तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़िता अपने परिजनों के साथ अजीमनगर थाने पहुंच गई और पति मो. फरमान, जेठ कारी शकील और जिठानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वाह रे समाज: खाने में नमक-मिर्च ज्यादा हो गया तो पत्नी को पहले मारा-पीटा, फिर बोला- तलाक...तलाक...तलाक!

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें