DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मियां बीवी में विवादः चाय मीठी कर दी तो शौहर बोला तलाक-तलाक-तलाक

triple talaq

चाय मीठी होने पर नाराज शौहर ने बीवी से तलाक तलाक-तलाक बोलकर सारे रिश्ते खत्म कर दिए। जब पीड़िता की पुलिस ने सुनवाई नहीं की तो उसने मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी से मदद की गुहार लगाई है। 

रोहली टोला की नूरी अफ्शा का निकाह मोहल्ले के ही रिजवान के साथ 12 अप्रैल 2017 को हुआ था। निकाह के बाद से ही छोटी-छोटी बातों को लेकर दोनों के बीच अनबन होने लगी थी। आरोप है कि दहेज की मांग की जा रही थी। डिमांड पूरी न होने पर पीड़िता के साथ मारपीट शुरू कर दी गई। पीड़िता का आरोप है कि कई बार मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। परिवार ने बिचौलियों को साथ लेकर समझौता कर फिर से ससुराल भेज दिया। 

नूरी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह जब चाय लेकर गई तो रिजवान चाय में शक्कर ज्यादा होने की बात कहकर गाली देने लगा। तीन बार तलाक-तलाक-तलाक बोल दिया। इसके बाद कमरे में बंद कर चले गए। पड़ोसन महिला ने कमरे का दरवाजा खोला। इसके बाद नूरी ने चाची गुड्डी को फोन पर मामले की जानकारी दी। पीड़िता ने बताया कि सूचना मिलने पर भाई सुहान मिलने आया। भाई ने रो रही बहन को चुप कराया। नूरी ने बताया कि जब वह अपना सामान रख रही थी तो रिजवान ने 100 नंबर डायल कर पुलिस बुला ली। भाई को चोर बताकर गिरफ्तार करा दिया।

पुलिस भाई को बारादरी थाना ले गई। वहां जाकर नूरी ने पुलिस को सच्चाई बताई। परिवार के बाकी लोग भी वहां पहुंच गए। रिजवान के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई मगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है। इसके बाद नूरी ने मेरा हक फाउंडेशन की फरहत नकवी से मदद मांगी है। 

फरहत नकवी ने बताया कि पीड़िता के साथ उसका शौहर पहले से मारपीट करता आ रहा था। शुक्रवार को चाय मीठी हो जाने पर वो नाराज हो गया और तलाक दे दिया। पीड़िता इंसाफ के लिए लड़ाई लड़ रही है इसलिए हमारा संगठन उसकी मदद करेगा।  

ये भी पढ़ेंः देश की सभी खबरों के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश की सभी खबरों के लिए क्लिक करें

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:triple talaq: Tea made sweet then husband called divorced-divorced-divorce