DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो लाख न देने पर तीन बार बोल दिया तलाक

action  police  husband

कोसीकलां, रिफाइनरी थाने के बाद तीन तलाक का एक और मामला बाजना, नौहझील क्षेत्र का प्रकाश में आया है। इसमें पीड़िता के पिता ने एसएसपी को शिकायती पत्र भेजते हुए आरोप लगाया कि अतिरिक्त दहेज के रूप दो लाख न देने पर उनकी बेटी को तीन बार तलाक बोल कर तलाक दे दी है। 

थाना नौहझील के अंतर्गत बाजना क्षेत्र के एक गांव निवासी अख्तर ने आरोप लगाया कि उसने अपनी बेटी की शादी दो साल पहले जेवर क्षेत्र निवासी युवक के साथ की थी। शादी में हैसियत के हिसाब से रुपये लगाकर दान दहेज दिया था, लेकिन शादी के बाद से ही बेटी के ससुरालीजनों ने दो लाख रुपये की मांग करते हुए उत्पीड़न शुरु कर दिया। इसको लेकर कई बार रिश्तेदारों के साथ जाकर इतनी रकम की व्यवस्था न होने की बात करते हुए बेटी का उत्पीड़न न करने को कहा लेकिन वह नहीं माने।

आरोप है कि बेटी का गर्भपात भी करा दिया। चार अगस्त को उनका दामाद उसके घर आया और दो लाख न देने पर तीन बार तलाक बोल बोल कर चला गया। बेटी ने इस मामले की शिकायत नौहझील थाने पर की लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो सकी। पीड़ित ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि उनके संज्ञान में ऐसा कोई मामला नहीं आया है। अगर कोई पीड़िता शिकायत करती है तो नियमानुसार कार्रवाई कराई जायेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:triple talaq for not giving two lakhs