ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशट्रिपल मर्डर: हे भगवान! बेटी खुशी को कैसे मार दिया, उसके लिए लेने जा रहे थे लग्जरी कार

ट्रिपल मर्डर: हे भगवान! बेटी खुशी को कैसे मार दिया, उसके लिए लेने जा रहे थे लग्जरी कार

प्रो. सुशील कुमार के परिजनों के मर्डर से मेडिकल कॉलेज और खासतौर से फारेंसिक मेडिसिन विभाग के डॉक्टर काफी आहत हैं। यहां वह लम्बे समय तक बतौर शिक्षक अपनी सेवाएं दे चुके हैं। उनके साथ काम करने वाले...

ट्रिपल मर्डर: हे भगवान! बेटी खुशी को कैसे मार दिया, उसके लिए लेने जा रहे थे लग्जरी कार
कानपुर। वरिष्ठ संवाददाताSat, 04 Dec 2021 09:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रो. सुशील कुमार के परिजनों के मर्डर से मेडिकल कॉलेज और खासतौर से फारेंसिक मेडिसिन विभाग के डॉक्टर काफी आहत हैं। यहां वह लम्बे समय तक बतौर शिक्षक अपनी सेवाएं दे चुके हैं। उनके साथ काम करने वाले शिक्षक अब भी हैं और काफी गमजदा हैं। विभाग के एक डॉक्टर ने कहा कि हे भगवान! वह अपनी बेटी खुशी को कैसे मार सकते हैं। उसको वह बेपनाह प्यार करते थे। बेटे से उतना लगाव नहीं था।

कहा करते थे कि बेटी जब कोचिंग जाएगी तो उसके लिए लग्जरी कार लाऊंगा। बेटी को स्कूल से लाने और उसे छोड़ने कभी-कभी खुद जाते थे। डॉक्टर का कहना है कि ऐसा कैसे कर सकते हैं। एक डॉक्टर ने कहा कि रातभर सोया नहीं। इलाहाबाद में खबर मिली थी। उनका परिवार निगाहों के सामने गुजर रहा है। उनका डिप्रेशन पहले से ही काफी बढ़ा हुआ था मगर वह किसी की बात नहीं मानते थे। अब यह घटना जांच का विषय है। हम लोग बच्चों और पत्नी के लिए सिर्फ संवेदना प्रकट कर सकते हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें