ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलेखपाल की बच्ची को अगवा करने की कोशिश, मां ने दिखाई बहादुरी, चार बदमाशों से भिड़ी

लेखपाल की बच्ची को अगवा करने की कोशिश, मां ने दिखाई बहादुरी, चार बदमाशों से भिड़ी

कानपुर में बिधनू के कठोंगर नई बस्ती में शनिवार दोपहर घर के बाहर खेल रही लेखपाल की पांच साल की बच्ची को चार बदमाशों ने अगवा करने का प्रयास किया। मां ने बहादुरी दिखाते हुए बदमाशों से मोर्चा लिया।

लेखपाल की बच्ची को अगवा करने की कोशिश, मां ने दिखाई बहादुरी, चार बदमाशों से भिड़ी
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,कानपुरSat, 26 Nov 2022 11:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कानपुर में बिधनू के कठोंगर नई बस्ती में शनिवार दोपहर घर के बाहर खेल रही लेखपाल की पांच साल की बच्ची को चार बदमाशों ने अगवा करने का प्रयास किया। बच्ची की मां ने बहादुरी दिखाते हुए बदमाशों से मोर्चा लिया, जिसमें वह घायल हो गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तमंचे से लैस बदमाशों का निहत्थी मां ने जमकर सामना किया। आखिर में स्थानीय लोग मौके पर जुटने लगे तो बदमाश तमंचा लहराते हुए भाग निकले। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह मामला कैद हो गया। पुलिस जांच कर रही है।

मूलरूप से पतारा निवासी लेखपाल आलोक तिवारी पांच साल से कोरियां चौकी क्षेत्र के कठोंगर नई बस्ती में पत्नी अरुणा, बेटे आदित्य और बेटी आध्या (5) के साथ रहते हैं। आलोक फिलहाल नारामऊ ब्लॉक में कार्यरत हैं। आलोक ने बताया कि शनिवार दोपहर 3:15 बजे की घटना है। वह उस वक्त नारामऊ स्थित एक गांव में जमीन की नापजोख करने गए थे। घर पर पत्नी बच्चों के साथ थीं।

पीने के लिए पहले मांगा पानी

आलोक के अनुसार चार युवक घर आए और घर के बाहर खेल रहे दोनों बच्चों से पीने के लिए पानी मांगा। पत्नी ने आकर पानी दिया। पानी लेकर युवक चले गए। बेटा व पत्नी दोनों घर के अंदर चले आए, जबकि आद्या बाहर ही खेलती रही। कुछ देर बाद युवक फिर पहुंचे और बच्ची को उठाकर ले जाने लगे। रोने की आवाज सुनकर पत्नी अरुणा बेटे संग दरवाजे की ओर भागी।

अपनी ओर खींचा तो निकाला तमंचा

लेखपाल ने बताया कि अरुणा ने आद्या को बदमाशों से अपनी ओऱ खींचा। इस पर एक बदमाश ने तमंचा निकाल लिया। पत्नी की बदमाशों से हाथापाई भी हुई। अरुणा के चिल्लाने पर पड़ोस के लोग दौड़ पड़े। 

पहले बाइक छोड़ी फिर लेकर भागे 

बदमाश सफेद और लाल रंग की अपाचे मोटरसाइकिल से आए थे। भीड़ को आता देख वह पहले बाइक छोड़कर भागे। चंद सेकेंड बाद वह पलटे और फिर अपनी बाइक ले गए। लेखपाल ने कहा कि बदमाश लूटपाट और बच्चे का अपहरण ही करने आए थे। उनका घर सुनसान इलाके में पड़ता है। इस कारण बदमाशों ने टारगेट किया। 

वीडियो में तमंचा लहराते दिखा

आलोक के घर में लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई। वीडियो में लाल रंग की हाफ टीशर्ट पहने युवक तमंचा लहराता दिख रहा। एसीपी घाटमपुर दिनेश शुक्ला ने बताया कि पुलिस लेखपाल से बातचीत कर रही है। आपसी रंजिश और विवाद के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस की तीन टीमें आरोपितों की धरपकड़ के लिए लगाई गई हैं। जल्दी ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें