ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी के मानवता शर्मसार: बाइक से जख्मी बुजुर्ग का बेटा बनकर कराया इलाज, मौत के बाद शव नाले में फेंका

यूपी के मानवता शर्मसार: बाइक से जख्मी बुजुर्ग का बेटा बनकर कराया इलाज, मौत के बाद शव नाले में फेंका

यूपी के मानवता को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है। हादसे में बुजुर्ग के जख्मी होने के बाद बाइक सवार ने पहले उनकी सीएचसी में मरहम पट्टी कराई। हालत गंभीर देखकर खुद को बुजुर्ग का बेटा बताकर....

यूपी के मानवता शर्मसार: बाइक से जख्मी बुजुर्ग का बेटा बनकर कराया इलाज, मौत के बाद शव नाले में फेंका
Dinesh Rathourहिंदुस्तान,शाहबाद (रामपुर)Sun, 03 Mar 2024 08:39 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मानवता को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है। हादसे में बुजुर्ग के जख्मी होने के बाद बाइक सवार ने पहले उनकी सीएचसी में मरहम पट्टी कराई। हालत गंभीर देखकर खुद को बुजुर्ग का बेटा बताकर साथ ले गया और ई-रिक्शा वाले से घर छोड़ने का सौदा कर लिया, लेकिन बीच रास्ते में बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। इसके बाद युवक ने ई-रिक्शा चालक के साथ मिलकर शव को नाले में फेंक दिया। पुलिस ने आठ दिन बाद रविवार को काफी तफ्तीश और कई सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपी को हिरासत में लेकर नाले से शव बरामद कर लिया। पटवाई थाना क्षेत्र के हरियाल गांव निवासी हेमराज (62) 25 फरवरी को किसी काम से शाहबाद आए थे। देर शाम तक वह घर नहीं पहुंचे तो चिंतित परिजनों ने तलाश शुरू की। सूचना पर पुलिस भी मदद में जुट गई। पुलिस ने कई स्थानों के सीसीटीवी खंगलवाए तो राणा मिल के सीसीटीवी से पुलिस को हेमराज के बारे में क्लू मिल गया। राणा मिल के सामने हेमराज के साथ हादसा हुआ था। पुलिस ने बाइक नंबर की डिटेल निकलवाई तो वह शाहबाद निवासी युवक की थी। पुलिस ने उसे पकड़ा तो घटनाक्रम का खुलासा हुआ।  

हादसे के बाद फंसने के डर से कर फेंका था शव 

पुलिस क्षेत्राधिकारी अतुल पाण्डेय ने बताया कि हादसे के बाद आरोपी घायल को सीएचसी लेकर पहुंचा। चिकित्सकों ने एडमिट करने को कहा तो उसने इनकार कर दिया। उसे लगा कि एडमिट कराएंगे तो फंस जाएंगे और खुद को बेटा बताकर घायल को लेकर वहां से निकल लिया। घायल को ई-रिक्शा में बैठाया, लेकिन संभवत: रास्ते में मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने ई-रिक्शा वाले के साथ मिलकर शव को उदयपुर जागीर के जंगल में एक नाले में फेंक दिया। 

षडयंत्र और गैर इरादतन हत्या का दर्ज होगा केस

सीओ ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से हादसा कंफर्म होने के बाद सड़क दुर्घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी। शव बरामद होने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। इस मामले में मुकदमा षडयंत्र करने और गैर इरादतन हत्या की धाराओं में तरमीम किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें