ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशघर के अंदर ट्रांसपोर्टर की हत्या, भाई-पिता गए थे ऑफिस, शाम को बड़ा भाई घर पहुंचा तो खून से लथपथ मिली लाश 

घर के अंदर ट्रांसपोर्टर की हत्या, भाई-पिता गए थे ऑफिस, शाम को बड़ा भाई घर पहुंचा तो खून से लथपथ मिली लाश 

मेरठ के ब्रह्मपुरी की ग्रीन विलेज सोसाइटी में घर के अंदर ट्रांसपोर्टर का दिनदहाड़े कत्ल कर दिया गया। वारदात के समय घर पर ट्रांसपोर्टर अकेले थे और भाई-पिता दोनों ट्रांसपोर्टनगर स्थित ऑफिस गए हुए थे।

घर के अंदर ट्रांसपोर्टर की हत्या, भाई-पिता गए थे ऑफिस, शाम को बड़ा भाई घर पहुंचा तो खून से लथपथ मिली लाश 
Dinesh Rathourमुख्य संवाददाता,मेरठ Sun, 03 Dec 2023 10:56 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ के ब्रह्मपुरी की ग्रीन विलेज सोसाइटी में घर के अंदर ट्रांसपोर्टर का दिनदहाड़े कत्ल कर दिया गया। वारदात के समय घर पर ट्रांसपोर्टर अकेले थे और भाई-पिता दोनों ट्रांसपोर्टनगर स्थित ऑफिस गए हुए थे। शाम के समय बड़ा भाई घर पहुंचा तो फ्लैट का मुख्य गेट खुला मिला और अंदर लाश मिली। पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। कत्ल किसने किया, इसकी जानकारी नहीं हो सकी। एसपी सिटी और सीओ समेत एसओजी व फोरेंसिक टीम मौके पर दौड़ी। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। 
ब्रह्मपुरी निवासी सुनील शर्मा ट्रांसपोर्टर हैं और इनकी ट्रांसपोर्टनगर में बाबा ट्रांसपोर्ट नाम से कंपनी है। दोनों बेटे रिंकू शर्मा व विक्की शर्मा साथ ऑफिस पर बैठते हैं। सुनील पिछले एक साल से परिवार के साथ बिजली बंबा बाईपास पर ग्रीन विलेज सोसाइटी के फ्लैट नंबर ई-502 में रह रहे हैं।

रविवार सुबह सुनील शर्मा और बेटा रिंकू शर्मा ट्रांसपोर्टनगर के लिए घर से निकले थे। घर पर विक्की अकेला था। रिंकू की पत्नी वैष्णवी शर्मा भी अपने घर गई हुई है। रविवार शाम करीब छह बजे रिंकू घर पहुंचा तो फ्लैट का दरवाजा खुला मिला। अंदर देखा तो सोफे पर विक्की लहूलुहान हालत में मृत पड़ा था और उसके सिर से खून बह रहा था। रिंकू ने पिता को कॉल कर जानकारी दी। पुलिस को बुलाया गया। एसपी सिटी पीयूष सिंह, सीओ कोतवाली अमित राय, फोरेंसिक टीम, सर्विलांस और एसओजी टीम मौके पर पहुंची, छानबीन शुरू की गई। हत्या किसने और कब की, इस बात की छानबीन की जा रही है। पुलिस कॉलोनी के मुख्य गेट से लेकर अंदर पार्किंग, बिल्डिंग की लिफ्ट और बाकी जगहों पर लगे कैमरों की जांच कर रही है। 

पूजा पाठ भी करते थे विक्की शर्मा

परिजनों ने बताया विक्की की धर्म में आस्था थी, वह संस्कृत पढ़ रहे थे और पूजा पाठ करते थे। पुलिस जांच में सामने आया है कि विक्की ट्रांसपोर्ट के अलावा तंत्र-सिद्धि का काम करते थे। रविवार को विक्की का व्रत था और जिस समय रिंकू और पिता घर से निकले तो वह अपने कमरे में पूजा कर रहे थे। 

बेटी के ससुराल पक्ष पर आरोप

सुनील शर्मा की बेटी यशोदा उर्फ सोनी की शादी करीब चार साल पहले सुमित निवासी उत्तराखंड एन्क्लेव बुराड़ी दिल्ली के साथ हुई थी। 20 जून को यशोदा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी, जिसके बाद सुनील शर्मा पक्ष ने हत्या का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने केस को आत्महत्या की धाराओं में तरमीम कर दिया था। कोर्ट में सुनवाई चल रही है। सुनील शर्मा ने बताया कि वह यशोदा की बेटी राधा को अपने साथ ले आए थे। आरोप लगाया कि सुमित पक्ष लगातार मुकदमे में समझौते के लिए दबाव बना रहा है और उन्होंने ही हत्या की है। 

मेरठ के एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि ग्रीन विलेज सोसाइटी में घर के अंदर युवक की हत्या हुई है। युवक पिता के साथ ट्रांसपोर्ट का काम देखता था और तंत्र-मंत्र का काम भी करता था। दोपहर 12 बजे से तीन बजे के बीच हत्या हुई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जांच के बाद खुलासा होगा कि हत्या किसने की। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें