अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेलवे क्रासिंग पर ट्रक से टकराई ट्रेन, ट्रक के उड़े परखच्चे

Train Accident

शुक्रवार की शाम 8 बजे लखनऊ-सुलतानपुर रेल मार्ग पर मुसाफिरखाना व वारिशगंज रेलवे स्टेशन के बीच थौरी रोड रेलवे क्रासिंग पर सीमेंट लादकर जा रही ट्रक से ट्रेन टकरा गई। जिससे ट्रक के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। सूचना पर मौके पर एसडीएम व सीओ पहुंच गए। खबर लिखे जाने तक ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन बाधित था।

अमेठी के लखनऊ-सुलतानपुर मार्ग पर मुसाफिरखाना के कादूनाला के पास थौरी मार्ग पर फाटक युक्त रेलवे क्रासिंग है। शुक्रवार शाम लगभग आठ बजे सीमेंट लदी ट्रक फाटक खुला देख क्रासिंग पार करने लगी। रेल लाइन पर पहुंचते ही ट्रक चालक ने तेज गति से आती ट्रेन देखी तो वह ट्रक से कूदकर भाग निकला।

तभी लखनऊ की ओर जा रही ट्रेन संख्या 19314 राजेन्द्र नगर पटना इंदौर एक्सप्रेस ट्रक से टकरा गई। टक्कर में ट्रक दो टुकड़ों में बट गई। ट्रक के टुकड़े को घसीटती हुई ट्रेन 50 मीटर दूर जाकर खड़ी हो गई। मामले की सूचना मिलते ही एसडीएम देवीदयाल वर्मा और सीओ सूक्ष्म प्रकाश मौके पर पहुंच गए।

ट्रक का मलवा रेल ट्रैक पर बिखरा हुआ था। वहीं विद्युत तार टूट कर गिर गए थे। ट्रक के इंजन का चेसिस ट्रेन के इंजन में फंस गया था। क्रासिंग पर तैनात रेलवे कर्मी मौके से फरार हो गया। दुर्घटना के चलते रेलवे ट्रैक के साथ ही थौरी मार्ग पर यातायात ठप हो गया। खबर लिखे जाने तक रेलवे विभाग ट्रैक खाली कराने में कामयाब नहीं हो सका था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:train collides with truck in a railway crossing near amethi