ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशवाराणसी में रेल हादसा टलाः चलती ट्रेन पर गिरा पेड़, ओएचई तार टूटे, इंजन क्षतिग्रस्त

वाराणसी में रेल हादसा टलाः चलती ट्रेन पर गिरा पेड़, ओएचई तार टूटे, इंजन क्षतिग्रस्त

वाराणसी में सोमवार की सुबह बड़ा रेल हादसा टल गया। चलती ट्रेन पर सूखा पेड़ गिर गया। इससे ओएचई तार टूट गए और इंजन भी क्षतिग्रस्त हो गया। हादसा सारनाथ और कादीपुर स्टेशनों के बीच हुआ। ओएचई तार टूटने के...

वाराणसी में रेल हादसा टलाः चलती ट्रेन पर गिरा पेड़, ओएचई तार टूटे, इंजन क्षतिग्रस्त
चोबेपुर (वाराणसी) संवाददाताMon, 09 Aug 2021 02:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी में सोमवार की सुबह बड़ा रेल हादसा टल गया। चलती ट्रेन पर सूखा पेड़ गिर गया। इससे ओएचई तार टूट गए और इंजन भी क्षतिग्रस्त हो गया। हादसा सारनाथ और कादीपुर स्टेशनों के बीच हुआ। ओएचई तार टूटने के कारण डीजल इंजन मंगाकर ट्रेन को हटाया गया। इस दौरान करीब चार घंटे तक रेलमार्ग बाधित रहा। 

सोमवार की सुबह वाराणसी से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही बापूधाम एक्सप्रेस ट्रेन के साथ हादसा हुआ। सारनाथ-कादीपुर के बीच पियरी गांव के सम पार खंभा नंबर 191 के समीप सूखा पेड़ चलती ट्रेन पर गिर पड़ा। ओएचई तारों को तोड़ते हुए पेड़ इंजन पर ऊपर गिर पड़ा। इससे इंजन का बायां शीशा टूट गया। इस दौरान पेड़ के साथ कुछ मलबा भी ट्रैक पर आ गया। ओएचई तार टूटने से गाड़ी भी खड़ी हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही अधिकारियों में खलबली मच गई। 

अधिकारियों ने बनारस से दूसरा इंजन मंगाकर ट्रेन को आगे की ओर रवाना किया। करीब चार घंटे की मेहनत के बाद कर्मचारियों ने ट्रैक पर आए मलबे और पेड़ को हटाया लेकिन ओएचआई तार से करंट की आपूर्ति शुरू नहीं हो सकी थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें