ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबदायूं में दर्दनाक हादसा, ट्रांसफार्मर में हुआ धमाका; करंट लगने से ट्रक ड्राइवर और क्लीनर की मौत

बदायूं में दर्दनाक हादसा, ट्रांसफार्मर में हुआ धमाका; करंट लगने से ट्रक ड्राइवर और क्लीनर की मौत

बदायूं में एमएफ हाइवे पर सिलहरी गांव के पास एक ढाबे के समीप लगे ट्रांसफार्मर में हुए धमाके के बाद करंट की चपेट में आकर ट्रक ड्राइवर-क्लीनर की मौत हो ई। दोनों आलापुर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे।

बदायूं में दर्दनाक हादसा, ट्रांसफार्मर में हुआ धमाका; करंट लगने से ट्रक ड्राइवर और क्लीनर की मौत
Ajay Singhहिटी,बदायूंWed, 19 Jun 2024 11:13 AM
ऐप पर पढ़ें

Explosion in transformer: यूपी के बदायूं में एमएफ हाइवे पर सिलहरी गांव के पास एक ढाबे के समीप लगे ट्रांसफार्मर में हुए धमाके के बाद करंट की चपेट में आकर ट्रक ड्राइवर और क्लीनर की मौत हो ई। दोनों आलापुर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। मुरादाबाद में कांठ को ट्रक लेकर निकले थे। 

हादसा सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-फर्रू खाबाद हाइवे पर स्थित पटियाला ढाबा के पास हुआ। थाना अलापुर इलाके के दारानगर गांव निवासी गुड्डू उर्फ राज 26 वर्ष व बमनी गांव का प्रमोद ट्रक चलाते थे। ट्रक इलाके के ही नसीम का है। मंगलवार रात दोनों मुरादाबाद के कांठ रवाना हुए। यहां से आम लादकर उन्हें मुंबई जाना था। आधीरात रात दोनों ने ढाबे पर खाना खाने को रुके।

खाना खाकर दोनों ढाबे से चंद कदम दूर लगे ट्रांसफार्मर की ओर गए थे। इसी दौरान वहां तेज धमाका हुआ और ट्रांसफार्मर से लपटें निकलने के साथ ही लाइट गुल हो गई। इससे ढाबे पर अफरातफरी मच गई। बाद में टार्च लेकर ढाबा संचालक समेत अन्य लोग वहां पहुंचे तो दोनों अचेतावस्था में पड़े थे। 

मामले की जानकारी पर यूपी 112 की पीआरवी मौके पर जा पहुंची। एंबुलेंस भी बुला ली गई और दोनों को जिला अस्पताल लाया गया, यहां डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलते ही परिवार के लोग पहुंचे। दोनों परिवारों कोहराम मचा हुआ है।