DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › वैक्सीन लगाने पहुंचे थे दंपति, ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी उठाई तो धरने पर बैठे, फिर हुआ ये...
उत्तर प्रदेश

वैक्सीन लगाने पहुंचे थे दंपति, ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी उठाई तो धरने पर बैठे, फिर हुआ ये...

संवाददाता,लखनऊPublished By: Sneha Baluni
Wed, 04 Aug 2021 08:30 AM
वैक्सीन लगाने पहुंचे थे दंपति, ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी उठाई तो धरने पर बैठे, फिर हुआ ये...

सिविल अस्पताल में वैक्सीन लगवाने आये बुजुर्ग दंपति की कार नो पार्किंग में होने की वजह से नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस ने क्रेन से उठा ली। वैक्सीन लगवा कर आने पर जब दंपति को कार गायब मिली तो वह परेशान हो गये। काफी देर बाद उन्हें पता चला कि कसमंडा अपार्टमेंट के पास उनकी गाड़ी खड़ी है। वह वहां पहुंचे तो ट्रैफिक पुलिस ने जुर्माना भरने को कहा। 

इससे नाराज होकर दंपति वहीं सड़क पर धरने पर बैठ गये और बोले कि जब पार्किंग नहीं थी तो वह कहां कार खड़ी करते। इसी बीच कई राहगीरों ने उनका वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। कुछ देर में ही इस बारे में ट्रैफिक पुलिस के अफसरों को पता चला तो उन्होंने बुजुर्ग को परेशान होता देख बिना जुर्माना अदा कराये ही गाड़ी छोड़ने का आदेश दिया। इसके बाद ही बुजुर्ग दंपति अपनी कार से वहां से चले गये। 

गोमतीनगर निवासी एमके धवन मंगलवार को वैक्सीन लगवाने के लिये पत्नी के साथ सिविल अस्पताल गये थे। उन्होंने बताया कि गार्ड ने परिसर में गाड़ी ले जाने से मना कर दिया। आस पास कहीं पार्किंग भी नहीं थी। ऐसे में मजबूरीवश उन्हें गाड़ी वहीं खड़ी करनी पड़ी। 

इसके बाद बिना सूचना दिये ही निगम व ट्रैफिक पुलिस उनकी कार को क्रेन से उठा ले गये। जब वह गाड़ी लेने पहुंचे तो उनसे 1100 रुपये जुर्माना भरने को कहा गया। उनसे काफी अभद्र तरीके से भी पेश आया गया। इस पर ही वह वहीं सड़क पर बैठ गये थे कि जुर्माना नहीं देंगे।

संबंधित खबरें