ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसुलतानपुर में ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, दर्जन भर लोग घायल

सुलतानपुर में ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, दर्जन भर लोग घायल

लखनऊ-वाराणसी नेशनल हाईवे पर कुड़वार थाना क्षेत्र के सहाबागंज बाईपास के पास शनिवार रात दुर्गापूजा विसर्जन से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। दुर्घटना में कई लोग घायल हो गए।सभी को...

सुलतानपुर में ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, दर्जन भर लोग घायल
हिन्दुस्तान टीम,सुलतानपुरSun, 01 Nov 2020 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ-वाराणसी नेशनल हाईवे पर कुड़वार थाना क्षेत्र के सहाबागंज बाईपास के पास शनिवार रात दुर्गापूजा विसर्जन से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। दुर्घटना में कई लोग घायल हो गए।सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में दो की हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

लखनऊ-वाराणसी नेशनल हाईवे पर कुड़वार थाना क्षेत्र के सहाबागंज बाईपास के पास शनिवार रात दुर्गापूजा विसर्जन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। इसमें 12 लोग जख्मी हो गए। इसी क्रम में सड़क पर टहल रही तीन महिलाएं भी घटना की शिकार हो गईं। सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है।

प्रधान फिरोज खान ने बताया कि लोग विसर्जन के लिए गए थे। ट्राली साहबगंज बाईपास के पास पलट गई। जिसमें पांच-छह बच्चे भी घायल हुए हैं। उनका इलाज चल रहा है़। ट्रैक्टर ट्राली पर दर्जन भर लोग सवार थे। इनमें शिवा, आदेश, कृजन वर्मा, विजय कुमार साहू, प्रदीप कुमार, पवन कुमार बुरी तरह जख्मी हुए हैं ।

वहीं मामूली चोट आने वाले युवकों को प्रथम उपचार के बाद छोड़ दिया गया है । इसके अलावा जिस समय ट्रैक्टर ट्राली लेकर ये श्रद्धालु मौके पर पहुंचे थे तीन महिलाएं नफीसा बेगम,खुशनुमा बानो और शालिया बानो भी ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ गए और तीनों को गंभीर चोटें आ गई।आसपास के लोग तत्काल इन सभी को अस्पताल लेकर आए और इनका इलाज किया। उधर इमरजेंसी में मरीजों का उपचार करने वाले डाक्टर राजेश मिश्रा ने बताया कि लगभग 10-12 लोग आए थे, 9 लोगों को भर्ती किया गया है। दो लोगों को रेफर किया गया है।