DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राज्यों से ख़बरें: लखनऊ में रोड शो के बाद राहुल गांधी बोले, जमीनी नेता बनवाएंगे सरकार

priyanka gandhi

1-प्रियंका-सिंधिया पर UP की जिम्मेदारी, जमीनी नेता बनवाएंगे सरकार : राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लखनऊ में प्रियंका गांधी और  ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ रोड शो किया। पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से राहुल गांधी ने कहा कि हमारा लक्ष्य लोकसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाना है

2-पुलिस को मिली बड़ी सफलता, तस्करों की गाड़ी में मिले एके 47 और 2 ग्रेनेड लॉन्चर

पूर्णिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दालकोला चेक पोस्ट पर बीते गुरुवार शाम को पकड़ी गई हथियार तस्करों की गाड़ी से तीन और बड़े हथियार मिले हैं। पकड़े गए अपराधियों के खुलासे पर गाड़ी की फिर से तलाशी ली गई। 

3-बिहार: सोना लूटकांड में तीन गिरफ्तार 26.5 किलो सोना बरामद

बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई सबसे बड़ी लूट की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। लूटे गए सोने में से 26.5 किलोग्राम सोना बरामद हुआ है। पुलिस ने बेगूसराय, समस्तीपुर और वैशाली में छापेमारी कर तीन अपराधियों को गिरफ्तार भी किया। 

 

 

 

4-LIVE: राहुल गांधी बोले, मायावती और अखिलेश का पूरा आदर, यूपी को बदलने को पूरे दम से लड़ेगी कांग्रेस

कांग्रेस की नवनिर्वाचित महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने सोमवार को लखनऊ में तकरीबन पांच घंटों तक रोड शो (Road Show) किया। 

5-देश का बचपन कमजोर होगा, तो विकास की गति धीमी हो जाएगी: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) सोमवार को वृंदावन (Vrindavan) में अक्षय पात्र फाउंडेशन (Akshaypatra Foundation) के कार्यक्रम में वंचित वर्ग के स्‍कूली बच्‍चों को खाना खिलाया।

6-Poisonous Liquor Tragedy: 33 घंटे, नौ डॉक्टर, 90 लाशों का पोस्टमार्टम

सहारनपुर जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ.एसके वार्ष्णेय टूथब्रश कर रहे थे। ईएमओ डॉ. कुणाल जैन का फोन आया। बोले, सर जल्दी अस्पताल आ जाइये। एसएसपी भी आए हैं।

7-लातेहार में बोले मुख्यमंत्री, आदिवासी नहीं करते बेटा-बेटी में फर्क

शिक्षित महिला दो घरों में बेहतर संस्कार दे सकती है, इस कारण बेटियों को शिक्षित करना अतिआवश्यक है। हमारी सरकार बेटियों की पढ़ाई लिखाई से लेकर बिदाई तक का ख्याल रख रही है। 

8-झारखंड में मुगल बादशाह जहांगीर की आत्मकथा से होगी हीरे की खोज

झारखंड में मुगल बादशाह जहांगीर की आत्मकथा के आधार पर हीरे की खोज होगी। इस आत्मकथा का नाम जहांगीरनामा है। इसे तुज्के जहांगीरी भी कहते हैं। भारत सरकार के खान मंत्रालय ने इसमें लिखे तथ्यों के आधार पर हीरे की खान खोजने की योजना बनाई है।

9-केजरीवाल बोले- मोदी ऐसे व्यवहार कर रहे हैं जैसे वह पाकिस्तान के PM हों

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर सोमवार को बड़ा हमला बोलते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की तरह व्यवहार करने और संघीय ढांचे (Fedral Structure) को बर्बाद करने का आरोप लगाया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रुद्रपुर में घेरेंगे कांग्रेसी !

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रुद्रपुर में विरेाध प्रदर्शन और घिराव करने का ऐलान किया है। प्रधानमंत्री 14 फरवरी को एक कार्यक्रम में यूएसनगर में रुद्रपुर आ रहे हैँ। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:top ten state news