ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, दरवाजे पर बारात पहुंचने से पहले दूल्हे पर फेंका तेजाब

प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, दरवाजे पर बारात पहुंचने से पहले दूल्हे पर फेंका तेजाब

भदोही में 2 युवकों ने प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए दूल्हे के ऊपर तेजाब फेंक दिया। गुरुवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, दरवाजे पर बारात पहुंचने से पहले दूल्हे पर फेंका तेजाब
Pawan Kumar Sharmaवार्ता,भदोहीThu, 20 Jun 2024 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के भदोही से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मंगलवार को दो युवकों ने दूल्हे और 2 बच्चों के ऊपर तेजाब फेंक दिया था। पुलिस ने अब दोनों युवकों को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई करने जा रही है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक तेजवीर सिंह ने जानकारी दी। 

उन्होंने बताया कि शहर कोतवाली स्थित मोढ़ पुलिस चौकी इलाके से 24 साल के सुदामा गौतम की बारात मंगलवार रात जिले के सुरयावा इलाके के तुलापुर बहादुरान गांव में सभाजीत गौतम के यहां जा रही थी। बारात के रथ पर दूल्हा सुदामा गौतम के साथ आर के बौद्ध (पांच) और जे के बौद्ध (आठ) बैठे थे। इसी बीच, एक मोटरसाइकिल से दो युवक आए और हाथ में तेजाब से भरा कैन लेकर दूल्हे के रथ पर चढ़े और उस पर उड़ेल दिया। इस घटना में दूल्हा और उसके पास बैठे दोनों बच्चे गम्भीर रूप से झुलस गये।

एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच के दौरान पुलिस ने सचिन बिंद नाम के व्यक्ति को संदेह के आधार पर पकड़ा और पूछताछ की। इस दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह सभाजीत गौतम की बेटी से प्यार करता है, लेकिन लड़की के परिवार के लोग उसकी शादी जबरन सुदामा गौतम से करा रहे थे। उसने बताया कि इसे रोकने के लिये उसने बारात में सुदामा पर हमला कराने की योजना बनायी। उसके दो दोस्तों सचिन सिंह और युवराज सिंह ने बारात में पहुंचकर दूल्हे सुदामा पर तेजाब उड़ेल दिया।

इस मामले में सचिन बिंद और युवराज को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि सचिन की तलाश जारी है। एसएसपी के मुताबिक हमले में घायल दूल्हे सुदामा गौतम और दोनों बच्चों का इलाज वाराणसी के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में किया जा रहा है। दूल्हा का पूरा चेहरा और शरीर झुलसने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।