ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशजेल जाने से बचने के लिए जेल की ही रोटी-दाल मंगवाकर खा रहे हैं पश्चिमी यूपी के नेताजी, केस तो दर्ज हो गया है

जेल जाने से बचने के लिए जेल की ही रोटी-दाल मंगवाकर खा रहे हैं पश्चिमी यूपी के नेताजी, केस तो दर्ज हो गया है

जेल की रोटी खानी पड़ेगी, जेल का पानी पीना पड़ेगा... अब तो जेल में जाना पड़ेगा। कुंडली में जेल दोष की बात सुन घबराए सहरानपुर जिले के नेताजी ने दोष दूर करने के लिए जेल से मंगवाकर खाई दाल-रोटी।

जेल जाने से बचने के लिए जेल की ही रोटी-दाल मंगवाकर खा रहे हैं पश्चिमी यूपी के नेताजी, केस तो दर्ज हो गया है
Atul Guptaलाइव हिंदुस्तान,सहारनपुरTue, 27 Sep 2022 04:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ग्रह-नक्षत्र, कुंडली या वास्तु दोष ये कुछ ऐसी चीजे हैं जिसे नेता से लेकर अभिनेता तक सब मानते हैं। आम आदमी के जीवन में भी जब कष्ट होता है तो वो कुंडली दिखाने ज्योतिष के पास ही जाता है कि कहीं कुंडली में बैठे ग्रह-नक्षत्र बिगड़े तो नहीं? ज्योतिष भी अपने ज्ञान का इस्तेमाल कर बताते हैं कि क्या समस्या है और उसका क्या समाधान है। ऐसे ही एक नेताजी को ज्योतिष ने बताया कि आपकी कुंडली में जेल जाने का योग है। उन्होंने बताया कि इसका समाधान ये है कि आप जेल की रोटी खाओ। नेता जी को लगा कि जेल जाने से अच्छा है कि जेल की रोटी खाना, लिहाजा नेताजी ने जेल की रोटी और दाल मंगवाकर खाई। 

मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का है। जानकारी के मुताबिक नेताजी को ज्योतिषाचार्य ने बताया कि आपकी कुंडली में जेल दोष है। इसके कुछ ही दिनों बाद नेताजी पर एक केस भी दर्ज हो गया। अब नेताजी को लगने लगा कि ज्योतिषाचार्य की बात सही साबित ना हो जाए। नेता जी को जेल जाने का डर सताने लगा तो उन्होंने ज्योतिषाचार्य द्वारा बताए गए टोटके को पूरा करने का फैसला किया। उन्होंने जेलर से अनुरोध किया कि उन्हें जेल में बनी रोटी और दाल उपलब्ध कराई जाए। ये बात इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई। 

ज्योतिषाचार्य अमित चतुर्वेदी के मुताबिक यदि कुंडली में जेल दोष हो तो जेल का खाना और जेल का पानी पीने पीने या फिर एक दिन जेल या हवालात में रहने से जेल दोष कम होता है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जेल के एंट्री रजिस्टर में नाम लिखवाने से भी जेल दोष कम होता है।

जेल से रोटी मंगाकर खाने को लेकर वरिष्ठ जेल अधीक्षक अमिता दुबे ने कहा कि कुछ लोग कुंडली में जेल दोष होने का हवाला देते हुए खाना खाने का आग्रह करते हैं तो उन्हें खाना दे दिया जाता है। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले एक नेता ने जेल से दाल-रोटी मंगवाई थी।
 

epaper