ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशआए दिन शादी के लिए...युवती के ब्लैकमेल से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या

आए दिन शादी के लिए...युवती के ब्लैकमेल से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या

सैफई में एक युवक ब्लैकमेल से तंग आकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने से पहले उसने वीडियो बनाकर एक युवती और उसके परिजनों पर आरोप भी लगाए। उसने कहा कि एक युवती उस शादी का दबाव बना रही थी।

आए दिन शादी के लिए...युवती के ब्लैकमेल से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या
student hanged herself
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,इटावाTue, 25 Jun 2024 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें


यूपी के इटावा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सैफई में एक युवक ब्लैकमेल से तंग आकर आत्महत्या कर ली। हालांकि फांसी लगाने से पहले उसने वीडियो बनाकर एक युवती और उसके परिजनों पर आरोप भी लगाए। उसने कहा कि एक युवती उस पर शादी का लगातार दबाव बना रही थी। जिससे उसने ये कदम उठाया है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद मृतक के परिजनों में आक्रोश फैल गया। वायरल वीडियो की पुष्टि लाइव हिन्दुस्तान नहीं करता है। 


थाना क्षेत्र में गांव मानिकपुर में रहने वाले गुड्डू यादव का 21 साल का बेटा ऋषभ यादव शहर में रहकर दरोगा तथा बीएससी की तैयारी कर रहा था। उसने सोमवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मरने से पहले उसने दो वीडियो बनाकर कुछ लोगों को मौत का जिम्मेदार ठहराया। मृतक के मोबाइल में दो वीडियो मिले हैं। जिसमें वह बोल रहा है, "मैं ऋषभ कुमार बहुत परेशान होकर आत्महत्या करने जा रहा हूं। मेरी मौत के लिए जिम्मेदार एक परिवार है। उन्होंने शादी के लिए इतना मजबूर किया कि तंग आकर आत्महत्या करने जा रहा हूं। इन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिले।" वहीं, दूसरे वीडियो में उसने कहा है कि जितने भी लड़की के खिलाफ सबूत हैं, वह उसके फोन में हैं, रिकॉर्डिंग है। युवती और उसके परिजनों ने उसके साथ बदतमीजी और ब्लैकमेल किया है। सारे सबूत मोबाइल में हैं।

उधर युवक के आत्महत्या की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच ड़ताल में जुट गई। शव को कब्ज में में लेकर मंगलवार को शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं, इस मामले में थाना प्रभारी कपिल दुबे ने बताया कि पीड़ित पक्ष ने थाने में कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।