ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशछेड़छाड़ से तंग आकर 9वीं की छात्रा ने की खुदकुशी, आत्मघाती कदम के बाद भिड़े दोनों परिवार, जमकर चले लाठी-डंडे

छेड़छाड़ से तंग आकर 9वीं की छात्रा ने की खुदकुशी, आत्मघाती कदम के बाद भिड़े दोनों परिवार, जमकर चले लाठी-डंडे

अमरोहा में हमउम्र किशोर की छेड़खानी से परेशान होकर नौवीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके इस आत्मघाती कदम के बाद दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले।

छेड़छाड़ से तंग आकर 9वीं की छात्रा ने की खुदकुशी, आत्मघाती कदम के बाद भिड़े दोनों परिवार, जमकर चले लाठी-डंडे
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,अमरोहाTue, 27 Feb 2024 02:42 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के अमरोहा में हमउम्र किशोर की छेड़छाड़ से तंग आकर 15 साल की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके इस कदम के बाद दोनों पक्ष भिड़ गए। पथराव के बाद दोनों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले, जिससे भगदड़ मच गई। दूसरी ओर आत्महत्या और दो पक्षों में लड़ाई की सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और हालत पर काबू पाया। फंदे से लटकते छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी किशोर को हिरासत में ले लिया। इस मामले आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में एफआईआर भी दर्ज की गई है। 

ये घटना देहात थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां अनुसूचित जाति से ताल्लुक रखने वाले एक किसान की 15 साल की बेटी नौवीं की छात्रा थी। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला बिरादरी का ही एक हमउम्र युवक आए दिन छात्रा को परेशान करता था। अक्सर रास्ता रोकर उसके साथ छेड़छाड़ करता था। बताया जा रहा है कि सोमवार शाम जब युवती कूड़ा डालने गई तो युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की। घर लौटने के बाद युवती गुमसुम बैठी रही फिर रात में कमरे में जाकर उसने फांसी लगा ली। काफी देर तक बेटी की आहट नहीं सुनने वाले परिजनों ने अंदर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। कमरे में छात्रा का शव लटका हुआ था। उसके इस आत्मघाती कदम से परिजन भड़क उठे और पड़ोसी किशोर पर छेड़छाड़ औक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे और पथराव होने लगा।

इस बात की भनक मिलने पर प्रभारी निरीक्षक प्रेमपाल सिंह फोर्स समेत मौके पर पहुंचे और बिगड़ते हालात पर काबू पाया। सुरक्षा के लिहाज से अन्य थानों से भी पुलिस बुला ली गई। एएसपी राजीव कुमार सिंह ने मौका-मुआयना किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। छात्रा के पिता की तहरीर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप रिपोर्ट दर्ज कर किशोर को हिरासत में ले लिया गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें