ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपुलिस के टॉर्चर से तंग आकर युवक ने उठाया खौफनाक कदम, पेड़ से लटककर की आत्महत्या, प्रशासन में हड़कंप

पुलिस के टॉर्चर से तंग आकर युवक ने उठाया खौफनाक कदम, पेड़ से लटककर की आत्महत्या, प्रशासन में हड़कंप

आगरा में एक युवक ने पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर एसीपी और थाना फोर्स मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की।

पुलिस के टॉर्चर से तंग आकर युवक ने उठाया खौफनाक कदम, पेड़ से लटककर की आत्महत्या, प्रशासन में हड़कंप
bharatpur neet student suicide
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,आगराSun, 23 Jun 2024 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के आगरा में से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। ये घटना थाना बरहन क्षेत्र के गांव रूपधनू का है। सूचना मिलने पर एसीपी डॉ. सुकन्या शर्मा और बरहन थाना की फोर्स मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

परिजनों के मुताबिक रूपधनू के रहने वाले संजय सिंह का साला कुछ दिनों पहले हाथरस के सादाबाद से एक नाबालिग युवती को भगा ले गया था। तभी से हाथरस की सादाबाद पुलिस उसे टॉर्चर कर रही थी। 9 जून को सादाबाद पुलिस संजय को घर से लगी और उसकी थाना में जमकर पिटाई की। पुलिस ने 22 जून तक युवती लाने का कहकर उसे छोड़ दिया था। आज सुबह सादाबाद पुलिस के डर से संजय ने खेत मे खड़े एक पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

 सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। सूचना पर एससीपी डॉ सुकन्या शर्मा, थानाध्यक्ष राजीव राघव मय फोर्स के घटना स्थल पहुंचे। शव को पुलिस फंदे से उतारने का प्रयास किया लेकिन परिजनों ने नहीं उतारने दिया। उनकी मांग है कि सादाबाद पुलिस के दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए। फिलहाल काफी संख्या में पुलिस फोर्स घटना स्थल पर मौजूद है।

अमेठी में तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

अमेठी एसपी ने एक्शन लेते हुए इन्हौना थाना क्षेत्र के 2 पुलिस उपनिरीक्षक और एक मुख्य आरक्षी को सस्पेंड कर दिया। तीनों पर रिश्वत लेने और कर्तव्यों में लापरवाही बरतने का आरोप है। विभाग के आला अधिकारियों ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।