ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशछेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने पढ़ाई छोड़ी, तेजाब डालने की दी धमकी, अब घर से अपहरण की कोशिश

छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने पढ़ाई छोड़ी, तेजाब डालने की दी धमकी, अब घर से अपहरण की कोशिश

मुरादाबाद नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी किशोरी ने छेड़छाड़ से तंग आकर पढ़ाई छोड़ दी। अब आरोपी ने अपने साथियों सग मिलकर उसे घर से अगवा करने की कोशिश की। पीड़िता की मां ने पुलिस से शिकायत की है।

छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने पढ़ाई छोड़ी, तेजाब डालने की दी धमकी, अब घर से अपहरण की कोशिश
Dinesh Rathourवरिष्ठ संवाददाता,मुरादाबादSat, 04 May 2024 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी किशोरी ने छेड़छाड़ से तंग आकर पढ़ाई छोड़ दी। अब आरोपी ने अपने साथियों सग मिलकर उसे घर से अगवा करने की कोशिश की। पीड़िता की मां ने विरोध किया तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की। शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने चार नामजद आरोपियों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाली क्षेत्र निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनकी बेटी सिविल लाइंस स्थाना क्षेत्र स्थित स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा है। महिला के अनुसार बेटी जब भी स्कूल आती-जाती तो गलशहीद के मोहल्ला लंगड़े की पुलिया निवासी अजहर उसे परेशान करता था। आरोपी छेड़छाड़ और अश्लीलता करने के साथ ही छात्रा की फोटो खींचता और वीडियो बनाता था।

आरोपी का बहनोई मुदस्सिर भी उसका साथ देता रहा। छात्रा ने विरोध किया तो आरोपियों ने तेजाब डालने की धमकी दी थी। आरोपियों से तंग आकर छात्रा ने बीच में ही अपनी पढ़ाई छोड़ दी और घर में रहने लगी। इतना होने के बाद भी आरोपी उसका पीछा नहीं छोड़ा। आरोपियों ने छात्रा के मोबाइल पर आपत्तिजनक और अश्लील मैसेज और वीडियो भेजने शुरू कर दिए। आरोपी ने पीड़िता और उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी भी दी। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर आरोपी ने पीड़िता के नाम से अपना नाम जोड़कर फर्जी आईडी बनाकर उसमें छात्रा की फोटो लगाकर लोगों को अश्लील मैसेज भेज कर उसे बदनाम किया। पीड़िता का मोबाइल नंबर भी वायरल कर दिया। पीड़िता की मां के अनुसार 29 अप्रैल  की रात करीब डेढ़ बजे आरोपी ने छात्रा के पास एक किशोर का  मोबाइल नंबर भेज कर छात्रा से बात करने को कहा।

बात करने से मना करने पर आरोपी अजहर ने अपने भाई अमान, बहनोई मुदस्सिर और असद के साथ मिलकार किशोरी को घर से अगवा करने की कोशिश की। मां ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की। बाद में शोर मचाने पर आरोपी धमकी देते हुए भाग गए। जिसके बाद पीड़िता की मां ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। कोतवाली एसएचओ ऊषा मलिक ने बताया कि तहरीर के आधार पर चारों नामजद आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़, अपहरण की कोशिश, मारपीट समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम प्रयास कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।