ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलखीमपुर में बाघ की दहशत: खेत गए युवक की दर्दनाक मौत, नहर के पास मिली लाश और ये निशान 

लखीमपुर में बाघ की दहशत: खेत गए युवक की दर्दनाक मौत, नहर के पास मिली लाश और ये निशान 

Tiger Terror: लखीमपुर खीरी में बाघ की दहशत फैल गई है। सोमवार की सुबह-सुबह इस हादसे ने लोगों के दिलों में खौफ पैदा कर दिया है। सुबह गन्‍ने के खेत की एक गए एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है।

लखीमपुर में बाघ की दहशत: खेत गए युवक की दर्दनाक मौत, नहर के पास मिली लाश और ये निशान 
Ajay Singhहिंदुस्‍तान ,लखीमपुर खीरीMon, 27 Nov 2023 11:22 AM
ऐप पर पढ़ें

Tiger terror in Lakhimpur: यूपी के लखीमपुर खीरी में बाघ की दहशत फैल गई है। सोमवार की सुबह-सुबह इस हादसे ने लोगों के दिलों में खौफ पैदा कर दिया है। सुबह गन्‍ने के खेत की एक गए एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है। युवक की लाश खेत और नहर के बीच पड़ी मिली है। उसके शरीर और आसपास जंगली जानवर के हमले के निशान मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि बाघ ने हमला कर युवक की जान ली है। 

सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने इलाके में बाघ की मौजूदगी की पुष्टि की है। मिली जानकारी के अनुसार लखीमपुर खीरी के बेलवा गांव के रहने वाले 46 वर्षीय राजेश सोमवार की सुबह गन्ने के खेतों की तरफ गए थे। लेकिन वह वापस नहीं लौटे। सुबह करीब 8:30 बजे गांव के अन्य लोग भी जब खेतों की ओर गए तो उनको नहर और खेत के बीच में राजेश का शव पड़ा मिला। 

राजेश के शरीर पर जंगली जानवर के हमले के निशान थे। आशंका जताई जा रही है कि राजेश पर बाघ ने हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची महेशपुर वन रेंज की टीम ने बाघ की मौजूदगी की पुष्टि की है। बताया है कि आसपास बाघ के पैरों के निशान के भी मिले हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें