ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबागपत में चचेरे भाई ने 3 साल की बच्ची से किया बलात्कार, केस दर्ज, आरोपी फरार

बागपत में चचेरे भाई ने 3 साल की बच्ची से किया बलात्कार, केस दर्ज, आरोपी फरार

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के छपरौली थाना क्षेत्र में एक युवक के खिलाफ तीन साल की चचेरी बहन के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल परीक्षण करा लिया है।...

बागपत में चचेरे भाई ने 3 साल की बच्ची से किया बलात्कार, केस दर्ज, आरोपी फरार
बागपत। एजेंसीSat, 14 Sep 2019 02:18 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के छपरौली थाना क्षेत्र में एक युवक के खिलाफ तीन साल की चचेरी बहन के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल परीक्षण करा लिया है। मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है।

बागपत के पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेन्द्र यादव ने शनिवार को पीटीआई-भाषा से बताया कि घटना शुक्रवार दोपहर की है। घटना के समय बच्ची अपने ताऊ के निर्माणाधीन मकान के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी, तभी उसका चचेरा भाई वहां पहुंचा और उसे साथ लेकर चला गया। करीब तीन घंटे बाद वह बच्ची को वापस छोड़ गया। बच्ची की हालत खराब देखकर परिजन उसे डॉक्टर के पास लेकर गए, जहां उन्हें उसके साथ हुए बलात्कार का पता चला।

देर रात परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने राहुल के खिलाफ पॉक्सो कानून और भारतीय दंड संहिता की धारा 376 में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी घटना के बाद से ही फरार है। उसकी तलाश जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें