ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमथुरा के प्रेम मंदिर के पास दर्दनाक हादसा, रेस्टोरेंट के सीवर टैंक में उतरे तीन मजदूरों की करंट से मौत

मथुरा के प्रेम मंदिर के पास दर्दनाक हादसा, रेस्टोरेंट के सीवर टैंक में उतरे तीन मजदूरों की करंट से मौत

मथुरा के प्रेम मंदिर के पास स्थित बीकानेरवाला रेस्टोरेंट के पास सीवर टैंक में उतरे तीन लोगों की शनिवार सुबह करंट लगने से मौत हो गई। इनमें से दो प्लबंर थे।

मथुरा के प्रेम मंदिर के पास दर्दनाक हादसा, रेस्टोरेंट के सीवर टैंक में उतरे तीन मजदूरों की करंट से मौत
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,मथुराSat, 08 Jun 2024 04:26 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मथुरा से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां प्रेम मंदिर के पास स्थित बीकानेरवाला रेस्टोरेंट के पास सीवर टैंक में उतरे तीन लोगों की शनिवार सुबह करंट लगने से मौत हो गई। इनमें से दो प्लबंर थे। जबकि तीसरे की शिनाख्त हो सकी है। इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में डीएम और एसएसपी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। 

जानकारी के अनुसार प्रेम मंदिर के पास करीब एक सप्ताह पहले ही बीकानेरवाला रेस्टोरेंट शुरू हुआ है। बीकानेर वाला ने प्लंबर के काम के लिए ठेका दिया हुआ है। शनिवार सुबह प्लंबर का काम करने वाले दो लोग इसमें जैसे ही उतरे, उन्हें करंट लग गया। यह देख एक अन्य व्यक्ति भी नीचे उतरा तो उसमें भी करंट लग गया। तीन के करंट लगने से मौके हड़कंप मच गया। तुरंत ही दमकल और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल मौके पर पहुंच गई। वहां की लाइट काटकर रस्सों के सहारे से तीनों को टैंक से निकाला गया और सौ शैया अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतकों में से दो की शिनाख्त हो सकी है। जिनमें थाना रसिया के रहने वाले 25 साल के अमित गुप्ता और उनका भतीजा 24 साल का भतीजा प्रिंस गुप्ता के तौर पर पहचान हुई है। वहीं, तीसरे मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

उधर, सूचना मिलने पर जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह और एसएसपी शैलेश पांडेय भी मौके पर पहुंच गए। डीएम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता दी जाएगी। एसएसपी ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।