Three retired bank personnel died due to car falls into a drain to save students in aligarh - छात्रों को बचाने के चक्कर में कार नाले में गिरी, तीन रिटायर्ड बैंक कर्मियों की मौत DA Image
21 फरवरी, 2020|5:09|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्रों को बचाने के चक्कर में कार नाले में गिरी, तीन रिटायर्ड बैंक कर्मियों की मौत

1 / 2क्रेन की मदद से नाले में गिरी कार को बाहर निकलवाती पुलिस।

2 / 2कार नाले में गिरी

PreviousNext

अलीगढ़ जिले के थाना क्वार्सी क्षेत्र के बाईपास स्थित शताब्दी नगर के पास शनिवार सुबह स्कूल जा रहे छात्रों को बचाने के चक्कर में एक कार नाले में जाकर पलट गई। इस हादसे में कार सवार तीन रिटायर बैंक कर्मियों की मौत हो गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को कार से निकाल कर दीनदयाल अस्पताल भेजा, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, शताब्दी नगर निवासी बनवारी लाल (61) पुत्र अमर सिंह शनिवार सुबह 7:30 बजे कॉलोनी के लाल सिंह (61) और नंदन सिंह (61) के साथ अपनी कार से क्वार्सी की तरफ जा रहे थे। कॉलोनी से थोड़ा आगे बढ़ते ही सामने से आ रहे साइकिल सवार छात्रों को बचाने के चक्कर में उन्होंने कार का स्टेरिंग नाले की तरफ मोड़ दिया, जिससे कार नाले में गिरकर पलट गई। नाले में पानी भरा होने के कारण तीनों लोग उसी में फंस गए और उन्हें कार से बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिला।

हादसा देख लोगों की भीड़ लग गई। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों की मदद से कार का शीशा तोड़कर तीनों को बाहर निकालकर दीनदयाल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने क्रेन बुलाकर कार को नाले से बाहर निकाला।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Three retired bank personnel died due to car falls into a drain to save students in aligarh