ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआगरा एक्सप्रेस पर बेकाबू ट्रक ने कार और रिकवरी वैन में मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत

आगरा एक्सप्रेस पर बेकाबू ट्रक ने कार और रिकवरी वैन में मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत

उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के आगरा एक्सप्रेस वे के एलएनटी प्लांट तकिया गांव के पास रविवार सुबह सड़क पर खराब खड़ी कार को हटाने के लिए आई रिकवरी वैन में एक ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक...

accident
1/ 5accident
accident
2/ 5accident
accident
3/ 5accident
accident
4/ 5accident
accident
5/ 5accident
हिन्दुस्तान टीम ,उन्नाव।Sun, 18 Mar 2018 11:50 AM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के आगरा एक्सप्रेस वे के एलएनटी प्लांट तकिया गांव के पास रविवार सुबह सड़क पर खराब खड़ी कार को हटाने के लिए आई रिकवरी वैन में एक ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक बेकाबू होकर डिवाइडर तोड़ते हुए खंती में पलट गया और उसमें आग लग गई। हादसे में एक्सप्रेस वे की पेट्रोलिंग वैन के दो रिटायर हवलदार व वैन के ड्राइवर समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

हरदोई थाना माधौगंज के बिलग्राम गांव में रहने वाले राजेन्द्र प्रसाद व इसी जिले के अब्दुल्लापुर निवासी पिन्टू आगरा एक्सप्रेस वे पर पेट्रोलिंग वैन में ड्यूटी कर रहे थे। एक्सप्रेस से गुजरते समय तकनीकी खराबी आने से कार सड़क पर खड़ी थी। तभी कार को हटाने के लिए रिकवरी वैन गई हुई थी। अचानक रिकवरी वैन में डीजल खत्म हो गया। वैन के ड्राइवर ने एक्सप्रेस वे पर पेट्रोलिंग कर कर रही वैन से डीजल मंगवाया। तभी वैन में राजेन्द्र व पिन्टू डीजल डाल रहे थे। इसी दौरान पीछे से आए ट्रक ने खड़ी कार में टक्कर मारने से राजेन्द्र व पिन्टू की मौके पर मौत हो गई। जबकि कार में सवार ड्राइवर रायबरेली के खीरो के गनेशपुर गांव निवासी सुरेश व विन्दाचरण घायल के अलावा दो अन्य घायल हो गए। घायलों को बांगरमऊ सीएचसी ले जाया गया। जहां सुरेश को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घायल विन्दा चरण व दो अन्य का इलाज चल रहा है। 

खंती में गिरे ट्रक में लगी आग

घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक डिवाइडर को तोड़ते हुए विपरीत सड़क पर आ गया। ट्रक की गति काफी तेज होने के कारण चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर तोड़ते हुए खंती में पलट गया। खंती में ट्रक के गिरते ही आग लग गई। मौके पर मौजूद लोगों ने फायर बिग्रेड को सूचना देकर आग पर काबू पाया जा सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें