ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबुलंदशहर: दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत

बुलंदशहर: दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के स्थानीय...

बुलंदशहर: दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत
हिन्दुस्तान,बुलंदशहरSun, 23 Feb 2020 10:14 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा जिले के गुलावठी-सिकंदराबाद मार्ग पर हुआ।

शनिवार की देर रात को साजिद पुत्र इलियास निवासी काजीवाड़ा धौलाना जिला हापुड़ अपनी पत्नी निशा व भाभी रूबी के साथ बाइक पर सवार होकर सिकंदराबाद से वाया गुलावठी अपने घर जा रहा था। रास्ते में ग्राम देवली के निकट सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई, जिसमें रूबी, निशा, साजिद की मौत हो गई। जबकि शोएब पुत्र तोएब  व जाहिद पुत्र सलीम निवासी ग्राम सोहनपुर घायल हो गए।

कोतवाली प्रभारी सचिन मलिक ने बताया कि हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उन्हें हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल लाए गए घायलों का हालचाल जानने डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार सिंह पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें