DA Image
2 अप्रैल, 2020|5:17|IST

अगली स्टोरी

यूपी में आज चार और मरीजों में मिला कोरोना पॉजिटिव, अब तक कोविड 19 के 46 केस सामने आए

corona testing

यूपी में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को चार और लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। आगरा व नोएडा के चारों लोगों की जांच केजीएमयू के माइक्रोबायोलॉजी विभाग में हुई हैं। लगातार मरीजों की संख्या बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है।

यूपी में अब तक 46 लोग नोवेल कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। शुक्रवार को नोएडा निवासी 33 वर्षीय महिला में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में भर्ती कर उन्हें इलाज मुहैया कराया जा रह है। सर्दी-जुकाम के बाद 54 वर्षीय एक और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनके परिवार के एक सदस्य को पहले ही कोरोना पॉजिटिव आ चुका है। अब इन्हें भी संक्रमण हो गया है। यहीं के 36 वर्षीय युवक को कोरोना संक्रमण ने जकड़ लिया है। इनके विदेश जाने की भी कोई जानकारी स्वास्थ्य विभाग के पास नहीं है।

आगरा निवासी 22 वर्षीय युवक अमेरिका से लौट कर आया था। 20 मार्च को उसे सर्दी-जुकाम और बुखार की शिकायत हुई। इनकी जांच में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। केजएमयू प्रवक्ता डॉ. सुधीर सिंह के मुताबिक माइक्रोबायोलॉजी विभाग में सिर्फ जांच हुई है। लखनऊ का कोई नया मामला अभी सामने नहीं आया है। केजीएमयू में सात मरीज भर्ती हैं। एक संदिग्ध मरीज का इलाज चल रहा है। वहीं पीजीआई में भर्ती बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर की तबीयत स्थिर बनी हुई है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:three new corona cases in Noida and one more patient in Agra total 46 case in up