DA Image
30 नवंबर, 2020|4:04|IST

अगली स्टोरी

देवरिया: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्‍कर मारी, बैंक अधिकारी सहित तीन की मौत

देवरिया के सलेमपुर के पास सोमवार की देर रात हुए हादसे में कार सवार भारतीय स्टेट बैंक के कैशियर समेत तीन लोगों की मौत हो गई । बैंक कैशियर की कार और ट्रक के बीच जबरदस्‍त टक्‍कर हुई जिसमें कार के परखच्‍चे उड़ गए।

बिहार के पटना के रहने वाले जितेंद्र प्रसाद (38) सलेमपुर स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में कैशियर के पद पर तैनात थे। बैंक में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सलेमपुर के भरौली के रहने वाला अजय (30) और सोनबरसा के रहने वाले धनु (25) के साथ वह सोमवार को किसी काम से जिला मुख्यालय देवरिया आए थे। देर रात तीनों कार से वापस सलेमपुर जा रहे थे। अभी वे सलेमपुर मार्ग पर मनिहारी गांव के पास पहुंचे थे कि तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में कार सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची सलेमपुर कोतवाली पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने मृतकों के परिवारीजनों को घटना की सूचना दी। सलेमपुर के कोतवाल गिरिजेश तिवारी ने बताया शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।

 

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:three including sbi bank cashier died in road accident in deoria