ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपीलीभीत : कार और बाइक की टक्कर से मां-बेटी समेत तीन की मौत

पीलीभीत : कार और बाइक की टक्कर से मां-बेटी समेत तीन की मौत

बीसलपुर-बरेली मार्ग पर कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार मां-बेटी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद कार सवार लोग कार छोड़कर फरार हो गए। खबर लिखे जाने तक बाइक सवार युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी...

पीलीभीत : कार और बाइक की टक्कर से मां-बेटी समेत तीन की मौत
बीसलपुर (पीलीभीत)। हिन्दुस्तान संवादMon, 14 Sep 2020 10:16 PM
ऐप पर पढ़ें

बीसलपुर-बरेली मार्ग पर कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार मां-बेटी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद कार सवार लोग कार छोड़कर फरार हो गए। खबर लिखे जाने तक बाइक सवार युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। मोहल्ला बाजार कटरा के जगदीश कुमार की पत्नी कमलेश (50) और उसकी पुत्री अर्चना देवी (25) सोमवार को घर से क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर भजा में एक महिला के पास जाने के लिए निकलीं थीं।

परिजनों की मानें तो उन्होंने बस से जाने की बात कही थी। ईदगाह चौराहे पर काफी देर इंतजार के बाद बस नहीं मिलने पर वह एक बाइक सवार से लिफ्ट लेकर तीनों निकल पड़े। रास्ते में बीसलपुर शहर से लगभग दो किलोमीटर आगे भड़रिया मोड़ के निकट बरेली की ओर से आ रही कार से बाइक टकरा गई। हादसे में तीनों घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अर्चना को बीसलपुर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल को रेफर कर दिया। यहां अर्चना देवी ने दम तोड़ दिया।

जबकि कमलेश व युवक को बरेली के लिए रेफर किया गया था, यहां कमलेश को एक निजी अस्पताल ले जाया गया और बाइक चालक युवक को बरेली जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ देर में ही इन दोनों की भी मौत हो गई। खबर लिखे जाने तक बाइक चालक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। पुलिस जांच पड़ताल में लगी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें