DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › तीन बच्चों को छोड़कर दारोगा के बेटे संग भागी महिला, वापस आई तो महिला के पति को प्रेमी ने मार दी गोली
उत्तर प्रदेश

तीन बच्चों को छोड़कर दारोगा के बेटे संग भागी महिला, वापस आई तो महिला के पति को प्रेमी ने मार दी गोली

गुरसहायगंज (कन्नौज)।संवाददाताPublished By: Dinesh Rathour
Wed, 21 Jul 2021 09:12 PM
तीन बच्चों को छोड़कर दारोगा के बेटे संग भागी महिला, वापस आई तो महिला के पति को प्रेमी ने मार दी गोली

कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्रेम-प्रसंग के चलते दरोगा के बेटे ने प्रेमिका के पति को गोली मार दी। आनन-फानन में घायल को सीएचसी में भर्ती कराया गया। कुछ देर बाद उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर कर दिया गया। आरोपित घर बंदकर फरार हो गया। आजाद नगर निवासी मोहम्मद शमी (30) बुधवार को दोपहर तीन बजे गली से गुजर रहा था। आरोप है कि इसी दौरान गुरसहायंज निवासी व उन्नाव में तैनात दरोगा के पुत्र सुशील उर्फ बर्री ने घर की खिड़की से उसको गोली मार दी। गोली हाथ में लगने से लहूलुहान होकर घायल हो गया। आनन-फानन घायल को नगर के सीएचसी में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर कर दिया। जबकि आरोपित घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल व स्थानीय लोगों से पूछताछ कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

पत्नी के लापता हो जाने की दी थी तहरीर

दो जुलाई को पति ने घर में रखे जेवरात लेकर पत्नी के लापता हो जाने की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी थी। जिसमें पत्नी का पड़ोसी युवक से प्रेम-प्रसंग होने का जिक्र भी किया गया था। तीन बच्चों को छोड़कर गई महिला कुछ दिन बाद पति को मायके में मिली थी। जिसके बाद मामला शांत हो गया था।  

खाकी की हनक दिखाता है आरोपित

मोहल्लेवासियों का कहना है कि आजाद नगर निवासी आरोपित का पिता ओमप्रकाश उर्फ दीवान उन्नाव में दरोगा के पद पर तैनात है। इसी बात की हनक आए दिन आरोपित लोगों को दिखाता है। घायल मेहनत-मजदूरी कर किसी तरह परिवार का भरण-पोषण करता है। जिसके तीन बच्चे भी हैं।

ताबड़तोड़ छापेमारी

दिन-दहाडे़ युवक के गोली मारने की घटना से नगर में सनसनी फैल गई। तो वहीं घटना की गंभीरता को देखते हुए सक्रिय पुलिस ने आरोपित की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी। कोतवाल टीपी वर्मा, कस्बा प्रभारी आरपी त्रिपाठी, एसआई श्रीराम पटेल ने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर पूछताछ की और आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।
 

 

संबंधित खबरें