DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बस्‍ती में असलहा सटाकर दुकानदार से साढ़े तीन लाख की लूट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात
उत्तर प्रदेश

बस्‍ती में असलहा सटाकर दुकानदार से साढ़े तीन लाख की लूट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

हिन्दुस्तान टीम, बस्तीPublished By: Ajay Singh
Thu, 17 Jun 2021 05:18 PM
बस्‍ती में असलहा सटाकर दुकानदार से साढ़े तीन लाख की लूट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

बस्ती जिले के कोतवाली क्षेत्र में मूड़घाट स्थित एक दुकान पर पहुंचे असलहाधारी बदमाशों ने दुकानदार से साढ़े तीन लाख रुपया नगद लूट लिया। 

बाइक से आए बदमाशों में एक की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। उसने चेहरा ढक रखा था। दो अन्य में एक बाइक पर व दूसरा दुकान के पास ही मौजूद बताया जा रहा है। सूचना पर सीओ सिटी आलोक प्रसाद, कोतवाल मनोज कुमार त्रिपाठी, चौकी प्रभारी बड़ेवन फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनकी धरपकड़ के लिए स्वाट व एसओजी की टीमें भी लगा दी गई हैं। 

लालगंज थाना क्षेत्र के अमरौना निवासी नीरज पांडेय ने फोरलेन पर मूड़घाट पतलेवा के पास ऑनलाइन डिलवरी आदि की दुकान खोल रखी है। उनके अनुसार बुधवार की रात करीब साढ़े दस बजे दुकान पर मौजूद थे। तभी बाइक सवार तीन बदमाश आए। इनमें से एक ने असलहा उन पर तान दिया और गल्ले में रखा करीब साढ़े तीन लाख रुपया लूट कर भाग निकले। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ नाकाबंदी कर बदमाशों को ट्रेस करने का प्रयास शुरू किया। लेकिन अभी तक बदमाशों की कोई लीड पुलिस के हाथ नहीं लग सकी है। 

संबंधित खबरें