ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबुलंदशहर हिंसा: गोकशी के तीन और आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर हिंसा: गोकशी के तीन और आरोपी गिरफ्तार

बीते 3 दिसंबर को क्षेत्र के गांव महाव व नयागांव में हुई गोकशी की घटना के तीन आरोपी बुधवार को पुलिस ने पकड़ लिये। पुलिस ने पकड़े गये एक आरोपी की निशानदेही पर घटना के समय पहने गये कपड़े व छुरी बरामद की।...

बुलंदशहर हिंसा: गोकशी के तीन और आरोपी गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहर मेरठThu, 27 Dec 2018 03:58 AM
ऐप पर पढ़ें

बीते 3 दिसंबर को क्षेत्र के गांव महाव व नयागांव में हुई गोकशी की घटना के तीन आरोपी बुधवार को पुलिस ने पकड़ लिये। पुलिस ने पकड़े गये एक आरोपी की निशानदेही पर घटना के समय पहने गये कपड़े व छुरी बरामद की। पुलिस ने जरूरी पूछताछ कर आरोपियों को जेल भेज दिया। पुलिस गोकशी के आरोप में 4 लोगों को पहले ही जेल भेज चुकी है। अब तक गोकशी के आरोप में 7 लोग जेल जा चुके हैं।

कोतवाल किरनपाल सिंह ने बताया कि चिंगरावठी पुलिस चौकी स्थित स्टेट हाईवे पर हुई हिंसा की मुख्य वजह गांव महाव में गोकशी की घटना के तीन आरोपियों को पुलिस की स्वाट टीम प्रभारी विवेक शर्मा ने पकड़ लिया। कोतवाल ने बताया कि सुबह 8:30 बजे पशु पैंठ के सामने से आरोपी गुलफाम पुत्र याकूब मोहल्ला पट़्टी हरनाम सिंह स्याना को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली लाकर पूछताछ करने पर आरोपी ने गांव महाव व नयागांव में हुई गोकशी की घटना में शामिल होना स्वीकारा। पुलिस ने आरोपी गुलफाम की निशानदेही घटना में प्रयुक्त की गई छुरी व पहने गये कपड़े बरामद कर लिये।

NIA छापेमारी: हिंदू नेताओं की हत्या में पहले भी सप्लाई हुए हथियार

कोतवाल किरनपाल सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर दोपहर बाद 3:30 बजे पुलिस ने बीबीनगर रोड स्थित बिजलीघर के पास से आरोपी महबूब पुत्र मारूफ मोहल्ला चौधरियान व अरविंद शर्मा पुत्र खेमचंद मोहल्ला पट्टी डहर स्याना को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल ने बताया कि तीनों आरोपियों के नाम जांच में प्रकाश में आये हैं। गोकशी के आरोप में पुलिस अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। कोतवाल ने बताया कि अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

अमरोहा में NIA छापेमारी: तो तिगरी मेला ही था आतंकियों का टारगेट!


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें