ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रताड़ित करने पर थानाध्यक्ष समेत तीन आरोपी तलब, मानवाधिकार कोर्ट में केस 

प्रताड़ित करने पर थानाध्यक्ष समेत तीन आरोपी तलब, मानवाधिकार कोर्ट में केस 

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में प्रधानाध्यापक को मानसिक और आर्थिक रूप से प्रताड़ित करने, मुकदमे में फंसाने पर थानाध्यक्ष समेत तीन आरोपी कोर्ट में तलब किए गए हैं।

प्रताड़ित करने पर थानाध्यक्ष समेत तीन आरोपी तलब, मानवाधिकार कोर्ट में केस 
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,सुलतानपुरSat, 22 Jun 2024 01:12 PM
ऐप पर पढ़ें

सुलतानपुर में प्रधानाध्यापक को मानसिक और आर्थिक रूप से प्रताड़ित करने, मुकदमे में फंसाने और अन्य आरोपों में लंभुआ थानाध्यक्ष समेत तीन आरोपियों को कोर्ट ने समन जारी कर मुकदमे में तलब किया है। लंभुआ थाना क्षेत्र के रानीपुर निवासी प्रधानाध्यापक रामकेश सिंह ने अधिवक्ता अच्छेराम यादव के जरिए थानाध्यक्ष अखंड देव मिश्रा, दरोगा मलखान सिंह और गांव के राजकुमार सिंह पर मानवाधिकार कोर्ट में केस दायर किया है। 

अधिवक्ता ने बताया कि राजकुमार सिंह पर गांव के संजय पाल ने मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें रामकेश सिंह और धर्मेंद्र सिंह सरकारी गवाह हैं। इसी मुकदमे में गवाही से रोकने के लिए राजकुमार ने साजिश के तहत पुलिस से मिलकर दोनों पर मुकदमा दर्ज करा दिया। रामकेश ने थानाध्यक्ष और विवेचक मलखान सिंह से केस की सही जांच की मांग की लेकिन वे कार्रवाई नही कर रहे हैं और मानसिक व आर्थिक रूप से परेशान कर उसके मौलिक अधिकारों का उल्लंघन कर रहे हैं। मानवाधिकार कोर्ट के न्यायाधीश संतोष कुमार ने थानाध्यक्ष समेत तीनों आरोपियों को समन जारी कर 26 जून को तलब किया है।