ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगोरखनाथ मंदिर और मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ाने की धमकी, मेरठ और लखनऊ में भी धमाके

गोरखनाथ मंदिर और मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ाने की धमकी, मेरठ और लखनऊ में भी धमाके

गोरखनाथ मंदिर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी से सनसनी फैल गई। शुक्रवार रात लेडी डॉन नामक एक ट्विटर हैंडल से ट्वीट सामने आते ही पुलिस अलर्ट हो गई। इस ट्वीट में लखनऊ विधानसभा और...

गोरखनाथ मंदिर और मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ाने की धमकी, मेरठ और लखनऊ में भी धमाके
गोरखपुर। वरिष्ठ संवाददाताSat, 05 Feb 2022 09:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गोरखनाथ मंदिर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी से सनसनी फैल गई। शुक्रवार रात लेडी डॉन नामक एक ट्विटर हैंडल से ट्वीट सामने आते ही पुलिस अलर्ट हो गई। इस ट्वीट में लखनऊ विधानसभा और मेरठ में भी बम धमाका करने की धमकी दी गई थी। पुलिस अफसरों ने एहतियातन गोरखनाथ मंदिर में चेकिंग कराई। सुरक्षा को लेकर सतर्कता और ज्यादा बढ़ा दी गई है। धमकी देने वाले के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की रात एक के बाद एक कर तीन ट्वीट किए गए। पहले में लिखा गया था कि यूपी विधानसभा लखनऊ, रेलवे स्टेशन और बस अड्डे पर बम लगा दिया गया है। यह भी लिखा गया कि योगी आदित्यानाथ की भी हत्या हो जाएगी। एक घंटा बाद भीम सेना की अध्यक्ष सीमा सिंह योगी आदित्यनाथ को। मानव बम भी है राशिद ने बम लगाए हैं। इसके बाद ही पुलिस हरकत में आ गई। तभी फिर ट्वीट किया गया जिसमें लिखा गया कि गोरखनाथ मठ में आठ जगह सुलेमान भाई ने बम लगा दिया है। मेरठ में दस जगह बम ब्लास्ट की बात लिखी गई। जब यह ट्वीट किए जा रहे थे उस समय सीएम गोरखपुर में ही थे लिहाजा यहां की सुरक्षा और ज्यादा बढ़ा दी गई थी। अफसरों ने गोरखनाथ मंदिर के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली।

गोरखपुर एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया, ट्वीट सामने आने के बाद मंदिर और अन्य जगहों पर चेकिंग कराई गई। कहीं कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है। यह ट्वीट किसी की शरारत है। केस दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही आरोपित को पकड़ा जाएगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें