ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशसीएम योगी को तीन दिन में बम से उड़ाने की धमकी, शाहिद के नाम से कन्ट्रोल रूम में आया मैसेज

सीएम योगी को तीन दिन में बम से उड़ाने की धमकी, शाहिद के नाम से कन्ट्रोल रूम में आया मैसेज

सीएम योगी आदित्यनाथ को फिर बम से हमला कर उड़ाने की धमकी दी गई। इस बार भी धमकी यूपी-112 में व्हाट्सएप नम्बर पर शाहिद के नाम से मैसेज भेज कर दी गई। पुलिस की टीमें जांच पड़ताल में जुटी है।

सीएम योगी को तीन दिन में बम से उड़ाने की धमकी, शाहिद के नाम से कन्ट्रोल रूम में आया मैसेज
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,लखनऊMon, 08 Aug 2022 09:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सीएम योगी आदित्यनाथ को फिर बम से हमला कर उड़ाने की धमकी दी गई। इस बार भी धमकी यूपी-112 में व्हाट्सएप नम्बर पर मैसेज भेज कर दी गई। धमकी देने वाले ने अपना नाम शाहिद बताया और कहा कि तीन दिन में बम से उड़ा दिया जायेगा। सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली में इस सम्बन्ध में एफआईआर दर्ज करा दी गई है। पुलिस प्रशासन और खुफिया एजेंसी इस मामले की पड़ताल कर रही हैं।

कन्ट्रोल रूम यूपी-112 के आपरेशन कमांडर सुभाष कुमार ने एफआईआर दर्ज करायी है कि दो अगस्त की शाम को आपरेशन इंटरनेट मीडिया के व्हाट्सएप नम्बर पर मैसेज आया कि सीएम योगी को तीन दिन के अंदर बम से उड़ा देंगे।

सुभाष ने इसकी जानकारी सम्प्रेक्षण अधिकारी अंकिता दुबे को दी। पुलिस ने मैसेज का स्क्रीन शॉट लेकर खुफिया एजेन्सियों को भी दिया है। इससे पहले भी ऐसे मैसेज भेजकर मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। इंस्पेक्टर शैलेन्द्र गिरि ने बताया कि आरोपित का पता लगाया जा रहा है। काफी जानकारी मिल गई है। जल्दी ही उस तक पुलिस पहुंच जाएगी।

epaper