ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसीएम योगी को गोली मारने की धमकी, राम मंदिर का भी जिक्र, रील बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

सीएम योगी को गोली मारने की धमकी, राम मंदिर का भी जिक्र, रील बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

सीएम योगी को गोली मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। राम मंदिर का जिक्र करते हुए रील बनाकर सोशल मीडिया पर डाला गया है। पुलिस ने खुद ही मामले का संज्ञान लेते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

सीएम योगी को गोली मारने की धमकी, राम मंदिर का भी जिक्र, रील बनाकर सोशल मीडिया पर डाला
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,बस्तीMon, 12 Feb 2024 09:34 PM
ऐप पर पढ़ें

सीएम योगी को गोली मारने की धमकी का वीडिया सामने आने के बाद हड़कंप मचा है। एक युवक ने रील बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर डाला है। वायरल हो रहे रील का पुलिस ने स्वत: संज्ञान लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले भी सीएम योगी को इस तरह की धमकी मिल चुकी है। पुलिस ने तब भी धमकी देने वालों को गिरफ्तार कर लिया था। इस बार सीएम योगी को धमकी देने के साथ ही राम मंदिर का भी जिक्र किया गया है। इसमें सीएम योगी को बाबा कहकर पुकारा गया है। पुलिस अधिकारियों ने आरोपित युवक से पूछताछ की है।

लालगंज थाना क्षेत्र स्थित महदेवा चौकी प्रभारी अवनीश सिंह ने थाने पर तहरीर दी और आरोप लगाया कि क्षेत्र के लगुनी गांव निवासी विजय यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो रील शेयर की है। वायरल हो रही तकरीबन 20 सेकेंड की इस वीडियो रील में राममंदिर निर्माण का जिक्र करते हुए ‘बाबा’(अप्रत्यक्ष रूप से सीएम) को गोली मारे जाने की धमकी दी गई है। साथ ही जाति विशेष का भी उल्लेख किया गया है। इससे एक वर्ग विशेष की भावनाएं आहत हो रही हैं। 

सांप्रदायिक सद्भाव बिगड़ने व शांति भंग होने की आशंका बन गई है। जान से मारने व गोली मरवाने की धमकी जैसे शब्दों का प्रयोग किया गया है जो कि संवैधानिक मर्यादा के विपरीत है। चौकी प्रभारी की इस तहरीर को संज्ञान लेते हुए रविवार की देर रात लालगंज थाने की पुलिस ने आरोपी विजय यादव के खिलाफ आईपीसी 503, 505(2) व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपित विजय यादव को गिरफ्तार कर लिया है। एएसपी ओमप्रकाश सिंह का कहना है कि सोशल मीडिया साइट पर रील बनाकर अभद्रतापूर्ण टिप्पणी करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक की गिरफ्तारी भी कर ली गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें