DA Image
26 सितम्बर, 2020|12:15|IST

अगली स्टोरी

मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर सीएम योगी को जान मारने की धमकी, यूपी 112 पर आया मैसेज 

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है। 9696755113 नंबर से यूपी 112 के नंबर पर मैसेज भेज कर यह धमकी दी गई है। हजरतगंज पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए धमकी देने वाले एटा निवासी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया।

पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय ने बताया कि 9696755113 नम्बर से किसी बदमाश ने बुधवार को यूपी 112 सेवा के व्हाट्सअप नम्बर पर कई धमकी भरे मैसेज भेजे थे। इसकी सूचना पर इंस्पेक्टर हजरतगंज अंजनी कुमार पांडे की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया। 

पुलिस आयुक्त ने बताया कि धमकी भरे मैसेज बुधवार सुबह 9.56 से 10.11 बजे के बीच भेजे गए थे। मैसेज में सीएम के प्रति अभद्र बातें करने के साथ ही मुख्तार को 24 घंटे के भीतर जेल से बाहर निकलने की बात कही गई थी।  धमकी देने वाले ने मैसेज में लिखा था कि मुख्तार को जेल से नहीं छुड़ाया गया तो 25 तारीख यानी शुक्रवार तक सरकार मिटा दी जाएगी। उन्होंने बताया कि जिस नम्बर से धमकी भरे मैसेज भेजे गए हैं, उसका पता चल गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

आपको बता दें कि यह पहला ऐसा मामला नहीं है जब सीएम योगी को धमकी आई हो। ऐसा कई बार हो चुका है। गोंडा के युवक ने भी यूपी 112 पर सीएम योगी को धमकी भरा मैसेज भेजा था। उसने सीएम को समुदाय विशेष के लिए खतरा बताया था। जिसके बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया था। 

मुख्तार पर कसता शिकंजा
दरअसल मुख्तार पर यूपी पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है। पहले बेटों को लखनऊ में अवैध निर्माण गिराया गया। इसके बाद पत्नी और सालों पर गैंगस्टर की कार्रवाई। उसके बाद गैर जमानती वारंट भी जारी हो गया है। रोज किसी न किसी गुर्गे पर कार्रवाई हो रही है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Threat to kill Yogi CM Yogi for not leaving Mukhtar Ansari in jail message on UP 112