ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकेंद्रीय मंत्री कमलेश पासवान को जान से मारने की धमकी, BJP कार्यकर्ता ने दर्ज कराया केस 

केंद्रीय मंत्री कमलेश पासवान को जान से मारने की धमकी, BJP कार्यकर्ता ने दर्ज कराया केस 

Threat to Union Minister: केंद्र सरकार में ग्रामीण विकास राज्यमंत्री और बांसगांव से सांसद कमलेश पासवान को सोशल मीडिया पर एक युवक ने जान से मारने की धमकी देने के साथ ही अभद्र भाषा का प्रयोग किया है।

केंद्रीय मंत्री कमलेश पासवान को जान से मारने की धमकी, BJP कार्यकर्ता ने दर्ज कराया केस 
Ajay Singhहिन्दुस्तान टीम ,देवरियाSat, 15 Jun 2024 07:19 AM
ऐप पर पढ़ें

Threat to Union Minister: केंद्र सरकार में ग्रामीण विकास राज्यमंत्री और बांसगांव के सांसद कमलेश पासवान को सोशल मीडिया पर एक युवक ने जान से मारने की धमकी देने के साथ ही अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। मामले में तरकुलवा पुलिस ने एक भाजपा कार्यकर्ता की तहरीर पर आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने युवक की पहचान करते हुए उसके घर पर छापेमारी भी की लेकिन वह हाथ नहीं आया।

तरकुलवा क्षेत्र के कौला मुण्डेरा गांव के रहने वाले राजकिशोर यादव ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी। उसमें केंद्रीय मंत्री के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करने के साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस पोस्ट की स्क्रीनशॉट कुछ अन्य ग्रुपों में भी वायरल होने लगी।

मामले की जानकारी होने पर कौला मुण्डेरा गांव के रहने वाले भाजपा कार्यकर्ता हरेंद्र प्रसाद ने पुलिस को तहरीर दी। तरकुलवा पुलिस आरोपी राजकिशोर यादव निवासी कौला मुण्डेरा पर केस दर्ज कर लिया है।