ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशाहजहांपुर पूर्व विधायक रोशन लाल को जान से मारने की धमकी, फोन पर अभद्रता भी

शाहजहांपुर पूर्व विधायक रोशन लाल को जान से मारने की धमकी, फोन पर अभद्रता भी

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में सपा के पूर्व विधायक रोशन लाल को जान से मारने की धमकी दी गई। फोन पर उन्हें लगातार अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है। 

शाहजहांपुर पूर्व विधायक रोशन लाल को जान से मारने की धमकी, फोन पर अभद्रता भी
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,शाहजहांपुरSat, 10 Feb 2024 01:56 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक रोशन लाल वर्मा को कई नंबरों से कॉल करके जान से मारने की धमकी दी गई है तथा फोन पर उन्हें लगातार अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है। पूर्व विधायक श्री वर्मा ने शनिवार को यूनीवार्ता से बताया कि उन्हें अलग-अलग नंबरों से कॉल करके आरोपी जान से मारने की धमकी दे रहा है तथा कुछ बोलने पर धारा प्रवाह गालियां दे रहा है, जिसके चलते वह काफी परेशान हो गए हैं। वह अभी तक 10 मोबाइल नंबर नोट कर चुके हैं जिनसे उन्हें लगातार परेशान किया जा रहा है।

पूर्व विधायक ने बताया कि इस संबंध में वह पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा से मिलकर अपनी शिकायत भी दे चुके हैं। इसके बाद भी आज शनिवार सुबह फिर चार नंबरों से कॉल आई फोन उनकी बेटी ने उठाया उससे भी फोन करने वाले ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि पूर्व विधायक रोशन लाल वर्मा के शिकायत को गंभीरता से लिया गया है तथा मामले की जांच हेतु साइबर सेल को नर्दिेशित किया गया है जांच रिपोर्ट मिलते ही, आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।                                                                                          

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें