DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली और यूपी के 7 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, एक गिरफ्तार

ghaziabad railway station

दिल्ली और यूपी के सात रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। एक आतंकवादी संगठन के नाम से धमकी भरा ईमेल लखनऊ, गाजियाबाद और शामली के पुलिस अधिकारियों की आईडी पर आया है। शामली पुलिस ने केस दर्ज करते हुए मेरठ से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। एटीएस ने भी शामली पहुंचकर छानबीन की। यूपी की अन्य सुरक्षा और खुफिया एजेंसी उससे पूछताछ में जुटी हैं।

यह ईमेल उत्तर प्रदेश पुलिस के सुरक्षा मुख्यालय लखनऊ, सीबीसीआईडी मुख्यालय, इंटेलीजेंस मुख्यालय सहित गाजियाबाद और शामली एसएसपी की ईमेल आईडी पर आई है। धमकी भरे संदेश में दिल्ली के निजामुद्दीन, यूपी के गाजियाबाद, मेरठ, शामली सहित करीब सात रेलवे स्टेशनों का नाम है। अगले 72 घंटे में इन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसके बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। शायद ऐसा पहली बार है, जब पुलिस अधिकारियों की ईमेल पर मैसेज करके ऐसी धमकी दी गई है।

दिल्ली और यूपी के 7 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी

लखनऊ से लेकर मेरठ जोन के पुलिस अधिकारी इस केस की जांच-पड़ताल में जुट गए। ईमेल गेटवे से डेटा, आईपी एड्रेस और अन्य जानकारियां प्राप्त करने के बाद शामली पुलिस ने बुधवार शाम मेरठ से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। एटीएस, एलआईयू, इंटेलीजेंस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों ने शामली पहुंचकर आरोपी से पूछताछ की। सूत्रों ने बताया, इस युवक ने किसी के कहने पर धमकी भरा ईमेल भेजा है। सुरक्षा एजेंसियां अब यह पता कर रही हैं कि पकड़े गए युवक का ब्रेनवॉश करने वाला कौन है।

गाजियाबाद के एसएसपी उपेंद्र अग्रवाल ने धमकी भरा ईमेल मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस की ओर से शामली की शहर कोतवाली में केस दर्ज कर लिया गया है। एटीएस, साइबर सेल और सर्विलांस टीमें जांच कर रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Threat of bomb attack in 7 railway stations of Uttar Pradesh and Delhi