DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › इस शख्स की हैं 5 बीवियां, पांचवी बीवी ने किया कुछ ऐसा, पहुंच गया जेल
उत्तर प्रदेश

इस शख्स की हैं 5 बीवियां, पांचवी बीवी ने किया कुछ ऐसा, पहुंच गया जेल

हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादPublished By: Gunateet
Tue, 15 Oct 2019 11:18 AM
इस शख्स की हैं 5 बीवियां, पांचवी बीवी ने किया कुछ ऐसा, पहुंच गया जेल

मुगलपुरा थाना क्षेत्र निवासी महिला ने अपने पति को कई बीवियां रखने से रोका तो आरोपी पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। बाद में भाई को जान से मारने की धमकी देकर महिला से स्टाम्प पर लिखवा लिया। शिकायत मिलने पर सोमवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति वसीम अहमद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सीओ कोतवाली राजेश कुमार ने बताया कि मुगलपुरा के मुफ्ती टोला निवासी सिरमन अजीम की तहरीर पर सोमवार को उसके पति वसीम अहमद के खिलाफ मारपीट धमकी देने और मुस्लिम महिला अधिकार संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। महिला ने तहरीर में बताया कि उसकी शादी चार साल पहले वसीम अहमद से हुई थी।

17 जून को आरोपी वसीम ने सिरमन अजीम को उसके भाई अब्बास के सामने तीन तकाल दे दिया। बाद में भाई को जान से मारने की धमकी देकर महिला से स्टाम्प पेपर पर हस्ताक्षर करा लिया। बाद में सिरमन डर के कारण दिल्ली अपनी बहन के घर चली गई। वहां से लौटकर उसने मुकदमा दर्ज कराया है। सोमवार को पुलिस ने आरोपी पति वसीम अहमद को गिरफ्तार कर लिया।

एसएचओ मुगलपुरा गजेंद्र सिंह ने बताया कि वसीम अहमद ने पांच शादियां कर रखी हैं। एक पत्नी को अपने साथ रखा है। डेढ़ साल पहले एक युवती को भगाकर उससे भी शादी कर लिया। एक पत्नी ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा रखा है। चार पत्नियां अभी भी उससे जुड़ी है। सिरमन अजीम पति को कई शादियां करने से मना करती थी। इसी को लेकर विवाद होने पर उसने तीन तलाक दिया था। 

संबंधित खबरें