ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी में सूट-बूट पहनकर पहुंचे चोर, मौका मिलते ही दूल्हे से उड़ाए ढाई लाख रुपये

शादी में सूट-बूट पहनकर पहुंचे चोर, मौका मिलते ही दूल्हे से उड़ाए ढाई लाख रुपये

यूपी में चोर बेखौफ घूम रहे हैं। हालिया मामला उरई का जहां सूट-बूट पहने चोर बारात में शामिल हुए और दूल्हे को भेंट में मिले ढाई लाख रुपये से भरा बैग पार कर दिया।

शादी में सूट-बूट पहनकर पहुंचे चोर, मौका मिलते ही दूल्हे से उड़ाए ढाई लाख रुपये
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,उरईFri, 24 Nov 2023 08:34 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में चोर बेखौफ घूम रहे हैं। हालिया मामला उरई का जहां सूट-बूट पहने चोर बारात में शामिल हुए और दूल्हे को भेंट में मिले ढाई लाख रुपये से भरा बैग पार कर दिया। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, फुटेज लेकर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 

कोंच रोड स्थित मधुबन विला में नया रामनगर के रहने वाले सुभाष चंद्र श्रीवास्तव के बेटे की शादी इटावा के रॉबिन सक्सेना की बेटी से थी। रस्में पूरी होने के बाद शुक्रवार सुबह 10 बजे जब दूल्हा व दुल्हन पक्ष के लोग सामान समेटकर घर जाने की तैयारी कर रहे थे, तभी दो सूट-बूटधारी उनके इर्द-गिर्द दिखे। एक ने दूल्हे पक्ष के बीच जाकर मेज पर रखा रुपये से भरा बैग पार कर दिया, इसमें ढाई लाख रुपये थे। बैग उठाते ही दोनों रफूचक्कर हो गए। कुछ देर बाद जब नजर मेज पर गई तो बैग गायब था। फुटेज में एक सूट पहने युवक बैग चुराता नजर आया।

स्टाफ की भूमिका संदिग्ध

चोरी का शक गेस्ट हाउस के कर्मचारियों पर भी है। ऐसा इसलिए क्योंकि चोरी करने वाले युवक अचानक सुबह गेस्ट हाउस में दिखे लेकिन न तो किसी ने उन्हें आने-जाने से टोका और न ही दूल्हा-दुल्हन पक्ष के बीच में जाने पर उनसे कोई सवाल-जवाब किया गया।

मथुरा में बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में की लूट

मथुरा में मंगलवार को चोरो ने फिल्मी स्टाइल में लूट की घटना को अंजाम दिया। दरअसल तीन नकाबपोश बदमाशों ने ज्वैलेर्स की दुकान के गल्ले से 2.44 हजार रुपये, 350 ग्राम सोना और पांच किलो चांदी के जेवर यानी कुल मिलाकर करीब 27 लाख का माल लूट ले गए। जब उसने विरोध किया तब शातिरों ने दुकानदार पर और हवा में फायरिंग कर भाग निकले। इस घटना में सर्राफा व्यापारी बाल-बाल बच गया। वहीं पूरी घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद पुलिस मामले की रिपोर्ट कर मामले की जांच में जुट गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें