ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकुशीनगर: चोरों ने शराब की दुकान का तोड़ा ताला, अलग-अलग ब्रांड की पांच लाख की अंग्रेजी शराब चोरी

कुशीनगर: चोरों ने शराब की दुकान का तोड़ा ताला, अलग-अलग ब्रांड की पांच लाख की अंग्रेजी शराब चोरी

उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर में फाजिलनगर कस्बे के मुख्य मार्ग पर स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान से गुरुवार की रात्रि में चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर विभिन्न ब्रांडों के करीब पांच लाख की शराब चुरा ले...

कुशीनगर: चोरों ने शराब की दुकान का तोड़ा ताला, अलग-अलग ब्रांड की पांच लाख की अंग्रेजी शराब चोरी
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कुशीनगर Fri, 15 Jan 2021 06:54 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर में फाजिलनगर कस्बे के मुख्य मार्ग पर स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान से गुरुवार की रात्रि में चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर विभिन्न ब्रांडों के करीब पांच लाख की शराब चुरा ले गये। इसके अलावा चोरों ने बगल में स्थित बीयर के दुकान का भी ताला तोड़ने का प्रयास किया मगर कामयाब नहीं हो सके। 

फाजिलनगर कस्बे के सर्विस रोड पर एक ही मकान में अंग्रेजी शराब व बीयर की दुकान है। गुरुवार की रात दस बजे दोनों दुकानों के मुनीम दुकान बंद कर कस्बे में स्थित किराए के रूम में सोने चले गये। सुबह आठ बजे के आसपास जब बगल के दुकानदार अपनी दुकानें खोलने पहुंचे तो देखे कि शराब की दुकान के दोनों तरफ का शटर उठा हुआ है। पास जाने पर ताला टूटा हुआ था। इसकी सूचना दुकानदारों ने मुनीम को दी। मुनीम दुकान पर पहुंच कर इसकी सूचना पुलिस और अनुज्ञापी को दी। मुनीम ने पुलिस को तहरीर दी है कि विभिन्न ब्रांडों के कुल 62 पेटी शराब जिसकी कीमत लगभग पांच लाख है दुकान से चोरी हुई है । उसने बताया कि गुरुवार को ही दुकान में शराब मंगाया गया था। 

उधर इसी मकान में स्थित बीयर के दुकान का भी एक ताला चोरों ने तोड़ दिया था मगर दूसरा ताला नहीं टूट पाने से चोर अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके। इस संबंध में चौकी प्रभारी दिग्विजय सिंह ने कहा कि मौके पर जाकर जांच पड़ताल किया गया है। जल्द ही चोरी का खुलासा कर दिया जायेगा। 

चोरों के दुस्साहस से दहशत में व्यापारी

चोरों के दुस्साहस से व्यापारियों मे दहशत का माहौल है। व्यापारियों का मानना है कि 62 पेटी शराब के लिये निश्चित ही चोर किसी चार पहिया वाहन का इस्तेमाल किए होंगे। ताला तोड़ने से लेकर इतनी मात्रा में शराब दुकान से निकाल कर लादने में काफी समय भी लगा होगा लेकिन चोर आम लोगों को को छोड़ दें पुलिस के आने जाने से भी भयभीत नहीं होंगे तभी तो इत्मीनान से चोरी के घटना का अंजाम दिये। साथ ही यह भी चर्चा रहा कि दो दुकानें अगल बगल हैं लेकिन वहां किसी ने सीसीटीवी कैमरा नहीं लगवाया है। अगर सीसीटीवी कैमरा लगा होता तो चोरों को पकड़ने में आसानी हो सकती थी। 

देशी शराब की दुकान में चोरी का प्रयास

पडरौना-कसया मार्ग पर जानकीनगर में स्थित देशी शराब की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने चोरी का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि चोरों के प्रयास में दुकान का एक ताला टूट गया था मगर दूसरा ताला नहीं टूटा, जिससे चोर चोरी करने में असफल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें