ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश7 मिनट में लाखों के जेवर और कैश चुरा ले गया स्कूटी से आया चोर, बाहर से ताला भी मार दिया

7 मिनट में लाखों के जेवर और कैश चुरा ले गया स्कूटी से आया चोर, बाहर से ताला भी मार दिया

वाराणसी के सारनाथ में एक चोर की करतूत सीसीटीवी में कैद हुई है। स्कूटी से आय़ा चोर लाखों के आभूषण लेकर फरार हो गया। जाने से पहले बाहर से ताला भी लगा दिया। पूरी घटना को सात मिनट में अंजाम दिया गया।

7 मिनट में लाखों के जेवर और कैश चुरा ले गया स्कूटी से आया चोर, बाहर से ताला भी मार दिया
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,सारनाथ (वाराणसी)Thu, 23 Jun 2022 07:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

वाराणसी के सारनाथ में शातिर चोर ने केवल सात मिनट के अंदर ही लाखों का जेवरात उड़ा दिया और बाहर से ताला लगाकर फरार हो गया। स्कूटी से आए चोर की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है। भुक्तभोगी ने गुरुवार को स्थानीय थाने पर तहरीर दी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से जांच में जुटी है। 

जानकारी के अनुसार आशापुर स्थित चौरा माता मंदिर के समीप प्रशांत कुमार पांडेय, अपनी माँ पार्वती देवी व चाचा सुदर्शन पांडेय के साथ रहते हैं। वह एक प्राइवेट कोचिंग में पढ़ाते हैं। इस समय उनकी भांजी शिवानी दुबे भी आई हुई हैं।

बुधवार की रात चोर घर के पीछे से छत पर चढ़े। इस दौरान वहां खुला रह गए दरवाजे से अंदर घुस गए। इसके बाद लगभग एक लाख नकदी सहित सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए। इसमें दो सोने की चेन, चार सोने की अंगूठी, एक सोने का हार, एक मंगलसूत्र शामिल था। 

आहट होने पर प्रशांत कुमार पांडेय जगे लेकिन चोर बाहर से दरवाजे में ताला लगा गए थे। इसके बाद उन्होंने 112 नंबर पर फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के बाहर लगे ताला को तोड़ा।

प्रशांत ने बताया कि घर का बरामदा बनाने के लिए एक लाख रुपया निकाल कर रखा था। बताया कि सीसीटीवी के अनुसार चोर रात 12.37 बजे घर में घुसे और 12.44 बजे स्कूटी पर सामान लादकर भाग गए।

epaper